Trending Topics

इस चक्कर में 2 मिनट में ढाई किलो मिर्च खा गया ये आदमी

  • December 15, 2018
  • OMG!
man eat chilly for competition

दुनिया भर में कई लोग रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिसके बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही कॉम्पिटिशन के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर यक़ीनन आपके भी होश उड़ने वाले हैं.  यदि कोई आपसे कहे कि आप 2 मिनट में ढाई किलो मिर्ची खाकर दिखाइए तो शायद ये सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप ये ही कहेंगे कि आखिर ऐसा हो सकता है क्या?

जिस आदमी के बारे में हम आपको आज बता रहे हैं उसने ऐसा किया है. जी हाँ... सुनकर रोंगटे खड़े हो गए ना लेकिन ये सच है. इस आदमी ने रिकॉर्ड पूरा करने की सनक में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सोचकर भी आपके पसीने छूट जाएंगे. आपको बता दें ये आदमी चीन का रहने वाला है और इसने रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में ऐसा कारनामा कर दिया जिसे जानकार आपको हैरानी होगी. सूत्रों की माने तो इस शख्स ने महज दो मिनट के अंदर ही ढाई किलो मिर्च खाकर ख़त्म कर दी. ये देखकर हर कोई चौंक गया.

आपको बता दें इस प्रतियोगिता में कुल 9 लोगों ने हिस्सा लिया था और इसमें जीतने वाले शख्स ने 2 मिनट में 47 (ढाई किलो) मिर्चियां खाकर यह प्रियोगिता जीत ली. इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद विजेता को 24 कैरेट सोने की मिर्ची से सम्मानित किया गया. मिर्ची खाने वाला ये इंसान अब किसी सुपरहीरो से कम नहीं है. वैसे तो कोई सुपरहीरो भी ऐसा कारनामा नहीं कर पाता. 

ये है दुनिया का सबसे खतरनाक जेल जहाँ कैदी ही एक-दूसरे को मारकर खा जाते है

OMG... नवजात बच्चों के ऊपर कूदता हैं शैतान

 

You may be also interested

1