Trending Topics

यहाँ पुरुष बेचते है महिलाओं की नाईटी, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

Here men sell women's nighties, you will be shocked to see the video

आजकल मार्केटिंग का ज़माना है. ऐसे में कोई भी चीज़ यदि बेचनी है तो उसे लोगों तक पहुंचाने के लिए तरह-तरह के तरीके निकालने पड़ जाते है. ऐसा ही एक तरीका है मॉडलिंग, इसमें किसी अपीलिंग फेस के माध्यम से लोगों तक प्रोडक्ट को पहुंचाया जाता है. हमारे देश की ही तरह चीन में भी ऑनलाइन कॉमर्स का चलन खूब है. हालांकि वहां इस वक्त चल रहा है एक नेक्स्ट लेवल एक्सपेरिमेंट आपको आश्चर्य से भर सकता है.

 

 

चीन में लाइवस्ट्रीमिंग के ज़रिये खाने-पीने की चीज़ों से लेकर अलग-अलग तरह के टूल्स भी सेल किए जाते है. अपने यहां आपने अब तक पुरुषों के कपड़ों की मॉडलिंग पुरुषों को करते हुए देखा होगा और महिलाओं के कपड़े बेचने के लिए महिला मॉडल भी देखने के लिए मिली होगी है. हालांकि इस समय चीन में महिलाओं के इनरवेयर बेचने के लिए पुरुष मॉडल उसे पहनकर लाइव आते हैं. बाकायदा पुरुष महिलाओं के अंडरगार्मेंट और नाइटवेयर पहनते हैं और उसे लाइवस्ट्रीम भी कर रहे है.

पुरुष मॉडल पहनते हैं महिलाओं के कपड़े: चीन की ऑनलाइन बिजनेस लाइवस्ट्रीमिंग की जितनी मांग है, उतना ही अधिक उस पर निगाह भी रखी जाती है. चीन के अधिकारियों ने इससे जुड़े हुए बहुत से नियम और निर्देश भी जारी कर दिए गए है, जिनका उल्लंघन करने पर इन्हें स्थाई तौर पर या तो बंद कर दिया जाता है या फिर उन पर रोक लगा दी जाती है. कुछ शोज़ को यहां अलग-अलग कारणों से बंद भी किया जा चुका है.

ऐसे में स्ट्रीम करने वालों को डर है कि अगर महिलाएं इनरवेयर पहनकर स्ट्रीम करने वाली है तो इसे असभ्य कंटेंट मान लिया जाने वाला है. यही वजह है कि कुछ सालों से यहां महिलाओं के कपड़े भी पुरुष मॉडल ही पहनकर दिखा रहे है. चीन के कानून में महिलाओं को अंडरगार्मेंट पहनकर लाइवस्ट्रीम करने से मना किया गया है, लेकिन पुरुषों के लिए ऐसी मनाही बिलकुल भी नहीं है.

You may be also interested

1