Trending Topics

किस्मत हो तो ऐसी: शख्स ने ऑर्डर किया iPhone 13, डिब्बे से निकला 14

Customer order iPhone 13 Flipkart deliver iPhone 14 users create hilarious memes

ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल के नाम पर हर त्योहार से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल की बाढ़ आ जाती है। इस समय नवरात्रि को देखते हुए अमेजन, फ्लिपकार्ट, मीशो जैसी तमाम ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ऑफर्स की झड़ी लग गई है। ऐसे में खरीदने वाले भी तेजी से सब खरीद रहे हैं। आपको बता दें कि यह सेल किसी आईफोन लवर्स के लिए भी बेहतरीन है। जी दरअसल इस समय IPHONE को लेकर तमाम तरह के ऑफर्स चल रहे हैं और इन्हीं ऑफर्स और सेल के बीच कई बार गड़बड़ी भी होने की खबरें आ रहीं हैं।

हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने दो तस्वीर शेयर कर बताया उनके फॉलोअर ने ने फ्लिपकार्ट से iPhone 13 ऑर्डर किया था, लेकिन उन्हें 13 के बदले iPhone 14 डिलीवर हुआ। जी हाँ और इस ट्वीट में भी ये भी दिखाया गया है कि कस्टमर ने इसके लिए 49 हज़ार 019 रुपए का भुगतान किया है। जबकि नए iPhone 14 79 हजार 990 रुपए है।

फिलहाल ये मामला इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने इस पर कमेंट और मीम्स के जरिए अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। किसी यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपको इसको वापस करके आईफोन 13 लेना चाहिए।’ वहीं किसी यूजर ने लिखा, ‘ सब किस्मत का खेल है गुरू।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ किस्मत तो सही है आपकी बस आप अपनी वारंटी नहीं ले पाएंगे।' इस तरह के तमाम यूजर्स ने जवाब दिए।

OMG! ये है ‘मौत का पूल’, जिंदा जाने वाला नहीं आता वापस!

यहाँ माँ काली के लिए चलता है AC

OMG: शख्स ने लिखवाई चूहा चोरी होने की रिपोर्ट, पुलिस दिलाएगी न्याय

 

1