Trending Topics

जापान की कंपनी ने निकाले Disney Princess वाले Wedding Gown, जो हैं बेहद Stunning

disney collabs with japanese wedding company

Disney के कार्टून तो देखे ही होंगे आपने जिसमे राजकुमारियां रहती हैं, और वो इतनी सुंदर होती हैं कि उन्हें देखकर हमे उनसे प्यार हो जाता है. कई बार बच्चे ऐसी ज़िद भी कर लेते हैं जिसे देखकर हमे उनकी जैसी डॉल दिलानी पड़ती हैं. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि माँ को अपनी प्यारी सी बेटी के लिए उनके जैसी जी ड्रेस खरीदनी पड़ती है. तो आज हम ऐसा ही कुछ आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, एक माँ ने डिज्नी वर्ल्ड में अपनी बेटी के लिए अविश्वसनीय रूप से डिज़्नी ड्रेस लगाई थी. ये ड्रेस वेडिंग गाउन के तौर पर इस्तेमाल किये जा रहे हैं. ये गाउन हैं ही इतने सुंदर कि आप भी देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे. ये वेडिंग गाउन इतने खूबसूरत हैं कि एक असल शादी को भी वो डिज़्नी की वेडिंग बना देंगे जो किसी सपने से कम नहीं होगा.

जानकारी के लिए बता दे कि, जापान कि एक वेडिंग ड्रेस कंपनी Kuraudia Co. ने ऐसे ही कुछ गाउन निकाले हैं. इनके साथ Disney की पार्टनरशिप भी है, जो दुल्हनों के लिए कलरफुल गाउन तैयार करते हैं.

इनके बारे में बता दे कि दोनों कि पार्टनरशिप ने 6 प्रिंसेस के लिए कुल 14 वेडिंग ड्रेस तैयार किये हैं जो बेहद ही खूबसूरत हैं. इन प्रिंसेस में हैं, बेले, एरियल, रॅपन्ज़ेल, अरोड़ा, स्नो व्हाइट और सिंड्रेला (Belle, Ariel, Rapunzel, Aurora, Snow White, and Cinderella).

You may be also interested

1