Trending Topics

जानिए क्यों अपना यूज किया हुआ अंडरवियर बेच रही है लड़कियां ?

Know why girls are selling their used underwear?

ब्रिटेन की यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कई स्टूडेंट्स अपनी पढाई के साथ ही इससे जुड़े खर्चों के लगातार बढ़ने से बहुत परेशान है. इन खर्चो को ध्यान में रखते हुए वे कही पार्ट टाइम जॉब का सहारा लेते है तो कई बार कुछ और काम करते है. अब हाल ही में यहाँ नेशनल स्टूडेंट मनी ने भी एक सर्वे किया है जिसमे छात्रों को खर्च जुटाने में होने वाली कठिनाइयों पर ध्यान दिया है. इस सर्वे में यह बात सामने आई है कि करीब 80 फीसदी स्टूडेंट्स खर्च जुटाने के लिए बहुत परेशान हो रहे है.

 

इसके अनुसार कई स्टूडेंट्स ऐसे भी है जो अपने जिस्म तक का सौदा भी कार रहे है. जबकि कई तरीके ऐसे भी है जो बिलकुल हैरान करने वाले है. जैसे एक स्टूडेंट ने बताया कि अपना इस्तेमाल किया हुआ अंडर गार्मेंट्स बेचना भी खर्च का पैसा जुटाने का एक साधन है. जी हाँ, उसने यह भी बताया कि 15 पाउंड में अंडरवियर ट्रेडिंग वेबसाइट की सबस्क्रिप्शन मिल जाती है. जहाँ व्यक्तिगत चीजों को बेचने के कई सारे विकल्प मौजूद थे.

यहाँ शरीर से निकलने वाली कई चीजों को यहां बेचा जा सकता है और इनकी यहां भरपूर डिमांड भी होती है. यहाँ हफ्ते में एक या दो ऐसे आइट्मस बेचकर एक महीने में 100 पाउंड आराम से कमाया जा सकता है. एक स्टूडेंट का कहना है कि उसने कुछ वेबकॉम शोज तैयार किए क्योंकि इससे ज्यादा पैसों की कमाई हो सकती है. वह प्रति मिनट एक से दो पाउंड की कमाई करती है. इसके अलावा नेशनल स्टूडेंट मनी सर्वे में यह बात भी सामने आई है कि स्टूडेंट्स पैसे जुटाने के लिए सेक्स का सहारा लेते है और इससे हर महीने 250 पाउंड की कमाई आसानी से की जाती हैं.

1