Trending Topics

लड़कियों के उपयोग किए गए सेनेटरी पेड़ को उबालकर पी रहे हैं लोग

Teenagers are boiling used sanitary pads and nappies to get happiness

आप सभी जानते ही हैं कि इस दुनिया में अजीबोगरीब लोग होते हैं जो अपनी अजीब हरकतों से सभी को परेशान कर देते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये क्या कर सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह मामला इंडोनेशिया का है जहाँ के युवा लड़के महिलाओं के गंदे सैनिटरी पैड्स और बच्चों के डायपर्स को पानी में उबाल कर उसके पानी को पी रहे हैं. 

यह सुनने में अजीब भले लग रहा हो लेकिन ऐसा हो रहा है. जी हाँ, इन दिनों ऐसा ही हो रहा है और ऐसा करने वाले लोगों को कहना है कि इस पानी को पीने के बाद हवा में उड़ने जैसा फील कर रहे है और उन्हें लग रहा है कि उन्होंने जग जीत लिया है. आप सभी को बता दें कि लोग यह कह रहे हैं कि ऐसा करने के बाद एक अजीब से आनंद की अनुभूति होती है जो आम इंसान के लिए बेहद ही अजीब है. आप सभी को बता दें कि इंडोनेशिया की नेशनल ड्रग एजेंसी का इस मामले में कहना है कि सैनिटरी पैड्स में पाए जाने वाला केमिकल वही लोग पी रहे हैं, जिनको लगता है कि उन्हें आनंद आ रहा है. और इस पर वह इसका आनंद ले रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें सेंट्रल जावा स्थित BNN के चीफ सीनियर कमांडर सुप्रीनार्टो ने कहा कि ये लोग गंदे पैड्स और डायपर को कचरे से निकाल कर लाते हैं और इसके बाद करीब एक घंटे तक इन्हें पानी में उबालते हैं और इसके बाद उस पानी को ठंड़ा करने के लिए छोड़ देते हैं. जब यह ठंडा हो जाता है तो इसका शराब की तरह से सेवन करते हैं. अब इस मामले में पुलिस ने भी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है.

इस मंदिर की खासियत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आखिर क्यों इस गाँव में पैदा होते हैं विकलांग बच्चे?

गलती से भी ना रखे सड़क पर पड़े निम्बू मिर्च पर पैर वरना...

 

You may be also interested

1