Trending Topics

गाली देने से होते है ये फायदे सुनकर आप भी चौक जाएंगे

scientist found positive effect of abuse in research

गाली देना जिसे हमारे समाज में बुरा माना जाता है. कहते है गाली देने वाले लोग निम्न जाति के लोग होते है. समाज ऐसे लोगो को नीची निगाहो से भी देखता है. आप भी गाली देने वाले लोगो को बुरा मानते होंगे और ऐसा आपने भी सुना ही होगा कि गाली देना गलत बात होती है. हमारे घर के बड़े-बूढ़े लोग भी हमें ये ही समझाते है कि गाली नहीं देना चाहिए. और ऐसे लोगो की संगत में भी नहीं रहना चाहिए. कुछ लोग तो हर बात में गाली देते है. जैसे अगर किसी ने आपको मार दिया तो मुँह से गाली निकल जाती है, झगड़ा करने पर गाली निकल जाती है, मस्ती-मजाक में भी गाली निकल जाती है. लेकिन हाल ही में हुए एक शोध से पता चला है कि गाली देने को वैज्ञानिक अच्छा मानते है. 

जी हाँ... वैज्ञानिको का ऐसा मानना है कि गाली देने से दिल को काफी सुकून मिलता है और आपके सभी बिगड़े काम भी अच्छे से होने लगते है. इतना ही नहीं आगे आने वाले काम भी इस चक्कर में आसानी से बन जाते है. 

गाली देने से आगे आने वाली सभी कठिनाइयों को आसानी से करने की क्षमता मिलती है. इतना ही नहीं दुसरो के मुकाबले गाली देने वाले लोग ज्यादा खुश होते है. तो फिर फ़िक्र में कीजिये और आप भी गाली देकर अपने मन को खुश कर लीजिये. 

मौत से जुड़े ये अनसुने राज़ चौका देंगे आपको...

महिलाओ की छाती से जुड़े चौकाने वाले तथ्य

 

Recent Stories

1