Trending Topics

अपने स्तनों को लेकर इस महिला ने की ऑनलाइन ऐसी डिमांड

Girl From Scotland Demands Money Online For Her Breast Reduction

आज के समय में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। जैसे अभी हाल ही में मिली एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल में अभी हाल ही में एक खबर मिली है कि एक लड़की अपनी बॉडी से इतना परेशान हुई की उसने सोशल मीडिया पर मदद मांगनी शुरू कर दी। जी दरअसल में हम बात कर रहें है स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी की। जैस्मिन अपने ब्रेस्ट को लेकर परेशान हैं और ब्रेस्ट रिडक्शन कराना चाहती हैं। इस वजह से उन्होंने सोशल साइट्स पर सभी लोगो से मदद मांगी। 

उन्होंने अपना सोशल मीडिया फंडिन्ग पेज बनाया है और इसके अनुसार जो चाहे यहाँ पर ब्रेस्ट रिडक्शन के लिए पैसे डोनेट कर सकता है। जैस्मिन का कहना है कि जब वे 13 साल की थीं तभी से उन्हें ये चिंता होने लगी थी कि उनके ब्रेस्ट काफी हैवी है।

वे जैसे जैसे बड़ी होती गई लोग उन्हें बहुत ही अजीबोगरीब नजरो से देखने लगे और इस वजह से वे ठान चुकी थी कि जल्द से जल्द सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लेंगी।

जैस्मिन जब डॉक्टर्स के पास गई तो उन्होंने इसके खर्च को लेकर बात की जिमे डॉक्टर्स ने कहा इसमें करीब 6 लाख रुपए (7000 पाउंड) का खर्च आएगा। इतने पैसे जैस्मिन के पास नहीं थे इस वजह से उन्होंने सोशल मिडिया का सहारा लिया और मदद मांगी।

अपने पेज पर जैस्मिन ने लिखा "मुझे पहले ये पेज बनाने में बहुत संकोच हुआ। क्योंकि दुनिया में मुझसे भी ज्यादा जरूरतमंद लोग हैं। हालांकि, मुझे आपकी मदद की जरूरत है।

You may be also interested

1