Trending Topics

साइकिल ठीक करने वाले के खिलाफ शिकायत पत्र लेकर थाने पहुंचा 10 साल का बच्चा

Kerala Police intervenes after boy complains about delay in repair

कई बार कुछ ऐसी चीज़ें हो जाती हैं जो बहुत अलग होती है और उनके बारे में जानने के बाद हमे हैरानी होती है. ऐसा ही कुछ किस्सा हाल ही में हमारे सामने आया है. इस किस्से में एक बच्चे कि मासूमियत निखरकर सामने आई है. जी हाँ, इस मामले में हुआ यूँ कि एक दस साल का बच्चा, साइकिल बनाने वाले की शिकायत लेकर थाने चला गया, क्योंकि वह लड़के की साइकिल बनाकर नहीं दे रहा था. इस मामले को केरल के Kozhikode का बताया जा रहा है जहाँ पांचवी क्लास में पढ़ने वाला दस साल का Abin, हाथ में स्कूल की कापी के पन्ने पर शिकायत पत्र लिख कर थाने पहुंच गया और बच्चे का शिकायत पत्र मलयाली भाषा में लिखा था.

उस शिकायती पात्र में उस बच्चे ने अपने लहज़े में लिखा था 'उन्होंने मुझसे 200 रुपये एडवांस में ले लिए हैं और हम जब भी साइकिल के बारे में पूछने के लिए फ़ोन करते वो या तो उठाते नहीं या कहते हैं कि जल्द ही साइकिल ठीक कर के देंगे. हम जब भी दुकान पर जाते, दुकान बंद मिलती है.'

आपको बता दें कि 25 तारीख को यह शिकायत पत्र लिखा गया था, और उसने साइकिल बनने के लिए 5 सितंबर को दी थी. इस मामले में Abin अपने भाई के साथ थाने गया था और पुलिस ने बच्चे की शिकायत पर कार्यवाई की और साइकिल मिस्त्री से बात भी की, लेकिन अब तक साइकिल मिली या नहीं इसकी कोई खबर नहीं है. 

यूरिन चूसकर डॉक्टर ने फ्लाइट में बुजुर्ग की जान

इस महिला ने दिया 2 सिर, 3 हाथ और 4 पंजे वाले बच्चे को जन्म

दिमापुर में आज भी है हिडिंबा का वाड़ा, देखने आते हैं लोग

 

1