Trending Topics

शादी के बाद बदला इन क्रिकेटर्स का खेल!

Marriage changes these cricketers performance

पिछले दिनों कई क्रिकेटर्स की शादी हुई है. शादी के बाद किसी क्रिकेटर का परफॉरमेंस सुधरा है तो किसी का बिगड़ा है. इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे है. जिनके परफॉरमेंस में शादी के बाद बदलाव आया है. इसी सिलसिले में एक ना है भारत के सबसे सफल कप्तान MS Dhoni का, साक्षी से शादी के पहले धोनी का टेस्ट औसत 42.59 था जो की शादी के बाद घट कर 37.47 रह गया था.

- पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और कमेंट्रेटर नवजोत सिंह सिद्धू के खेल में भी शादी के बाद काफी बदलाव आया था. उनका शादी से पहले टेस्ट औसत महज़ 13 का था, जो शादी के बाद बढ़ कर ४३.32 तक जा पंहुचा था.

- फॅमिली मेन कहे जाने ऑस्ट्रलियन आलराउंडर शेन वाट्सन की शादी ने उनके परफॉरमेंस पर नकारात्मक प्रभाव डाला, शादी के पहले टेस्ट औसत ३९.43 था. जो शादी के गिरकर ३३.52 पर जा पंहुचा था.

सुपरमैन कहे जाने वाले डिवीलर की शादी उनके खेल पर ज्यादा प्रभाव नहीं डाल सकी. शादी से पहले उनका टेस्ट औसत ५०.50 का था. जो शादी के बाद मामूली बदलाव के साथ ५०.29 रह गया है.

- ऑस्ट्रलियन धक्कड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर की शादी का उनके खेल पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ा है. शादी ने पहले वार्नर का औसत 48.20 था, जो की शादी के बाद बढ़ कर 54.92 पर जा पंहुचा था.

Video : ये है दुनिया के सबसे अमीर Top 10 क्रिकेटर

चलिए दिखाते है आपको क्रिकेट के कुछ फनी मोमेंट्स

ये है सबसे फालतू Top 5 आविष्कार

 

1