Trending Topics

Omg... बाजार में मिल रही लड़कों के लिंग के शेप की बालियां और हार

penis shape jewellery

इन दिनों फैशन के नाम पर मार्केट में ऐसी अजीबोगरीब चीज़े मिलती है जिसे देखकर कर बार तो हैरानी होने लग जाती है. फैशन का क्रेज तो इन दिनों सभी युवाओं के सिर पर चढ़ा हुआ है और इसके चक्कर में लोग कई बार खुद को हसीं का भी पात्र बना लेते हैं. हम आपके लिए आज बदलते फैशन के दौर की एक ऐसी चीज़ की तस्वीर दिखा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी ये ही कहेंगे कि लोग फैशन के चक्कर में किसी भी हद तक गुजर सकते हैं. 

हम आपको फ्रांस के मशहूर कपड़ों और ज्वेलरी के डिजाइनर label Yves Saint Laurent द्वारा बनाई गई एक ऐसी चीज़ की तस्वीर लेकर आए हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस ज्वेलरी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें Yves Saint Laurent ने फैशन जगत में एक लिंग के आकार का आभूषण लॉन्च किया है. जी हाँ... और इस आभूषण की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

तस्वीर में आप देख सकते हैं लिंग के आकार की बालियां और एक लिंग लटकन हार की जोड़ी शामिल है. इन अजीबोगरीब शेप की बालियों का मार्केट में दाम 215 पाउंड यानी लगभग 20,000 रुपये है. जी हाँ... वहीं इस हार के दाम की बात करे तो इसकी कीमत 520 पाउंड यानी 50,000 रुपये है. 

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/monkey-got-job_vte0044_nt1062117">यहां बंदरो को दी जा रही है नौकरी, वजह हैरान कर देग</a></strong></p>

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/child-talking-with-ghost_vte0044_nt1815836">भूतों से बात करता है ये छोटा-सा बच्चा, माता-पिता भी हुए हैरान </a></strong></p>

<p>&nbsp;</p>
 

1