Trending Topics

आजकल का फैशन देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

Reverse Jeans Trend Weird Jeans

आज का समय फैशन का है और फैशन लोगों से सब कुछ करवा सकता है. ऐसे में फैशन को लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठते रहते हैं क्योंकि जितनी तेजी से फैशन की परिभाषा बदल रही है। वहीं लोगों के लिए फैशन को समझना मुश्किल हो गया है क्योंकि हर नए दिन के साथ फैशन की दुनिया में कुछ नया और अनोखा देखने को मिल रहा है। ऐसे में साल 2019 में अजीबो-गरीब चीजें ट्रेंड कर रही हैं और अब हाल ही में एक ऐसी जींस वायरल हो रही है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

जी हाँ, हाल ही में वियर्ड जींस सोशल मीडिया पर खूब छा रही है और इससे पहले एक और जींस वायरल हुई थी, जिसका एक पैर स्ट्रेस तो दूसरा पैर वाइड फ्लेयर स्टाइल में था. वहीं इस जींस को फैशन डिजाइनर Ksenia और Anton Schnaider के ब्रांड Ksenia Schnaider ने अनोखी डेनिम डिजाइन की है, जो शायद किसी ने नहीं सोचा होगा.

आप सभी को बता दें कि इन डेनिम पेंट्स की एक साइड तो स्किनी यानी टाइट फिटिंग की है, तो वहीं दूसरी साइड काफी लूज बेल बॉटम स्टाइल में है. वहीं इस बार जींस उल्टी पहनने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग गलती से कभी पैंट या टी-शर्ट उलटी पहन लिया करते थे, लेकिन अब यही गलती फैशन बन गया है और अब लोग ऐसा ही कर रहे हैं. खबरों के अनुसार ये जींस 1000 से लेकर 1500 तक में मिल जा रही है और ये जींस उल्टी तरह से डिजाइन की गई है, जिसकी स्टिचिंग और अंदर की पॉकेट बाहर की तरफ है.

OMG !! 5 लाख में बिकी यह मछली

यहाँ इशारों-इशारों में दिया जाता है आर्डर

1000 साल पुरानी उस मूर्ति के अंदर निकला कुछ ऐसा कि...

 

You may be also interested

1