Trending Topics

हर महीने ऐसा काम करके लाखों कमा रहा है ये सूअर, देखने के लिए लगती है भीड़

south africa pigcasso painting pig earns money

सूअर का नाम सुनते ही लोगों के मुंह सड़ जाते हैं क्योकि यह जानवर बहुत गन्दा जो होता है. लेकिन इन दिनों एक सूअर के बारे में हर जगह चर्चाएं हो रही है. यह सूअर कोई आम सूअर नहीं बल्कि बहुत खास है और इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग रही है. हम बात कर रहे हैं दक्षिण अफ्रीका के बारे में जहां के एक सूअर के बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही है.

दरअसल ये कोई आम सुअर नहीं है बल्कि एक ऐसा सूअर है जो हर महीने लाखों रूपए कमा रहा है. जी हां... सुनकर आप भले ही हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है. यह सूअर एक खास तरह का आर्टिस्ट है. सुअर अपने मुंह में कूची पकड़ कर तरह-तरह की पेंटिंग्स बना रहा है और इसी के जरिए वह ये कमाई कर रहा है. इस सूअर की पेंटिंग्स लाखों रूपए में बिक रही हैं और अब तो इस सूअर की पेंटिंग की प्रदर्शनी भी लग गई है. इस सूअर का नाम पिकासो से प्रेरणा लेते हुए पिगकासो रखा गया है, अब तक पिगकासो कई सारी पेंटिंग्स बना चुका है.

आपको बता दें पिगकासो द्वारा बनाई गई पेंटिंग लाखों रुपए में बिक रही है जिससे वह कमाई भी कर रहा है. इस सूअर की पेंटिंग के लिए एक वेब साइट भी बनाई गई है जिसका नाम है pigcasso.myshopify.com और इस पर उसकी ज्यादातर पेंटिग्स की प्रदर्शनी लगाई गई हैं. इस साइट में अब तक पिगकासो की बनाई गईं 64 पेंटिंग्स रखी गई हैं और इसके साथ ही उनकी कीमत भी लिखी गई है. सोशल मीडिया पर सूअर द्वारा बनाई गई पेंटिंग की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

ऐसी रहस्यमयी गुफा जहां जाते ही सभी लोग हो जाते हैं रोगमुक्त

पति से सेक्स किए बिना ही प्रेग्नेंट हो गई ये महिला, दिया लड़की को जन्म

इस पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए रखी ऐसी अजीबोगरीब शर्त, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 

Recent Stories

1