Trending Topics

रात दिन शारीरिक संबंध के लिए तड़पती है यह महिला

these women want sex all day

आप सभी ने आज तक महिलाओं से जुड़े कई ऐसे तथ्य सुने होंगे जिन्हे जानने के बाद हैरानी होती है. ऐसे में महिलाओं को कई तरह की बीमारी भी हो जाती है. अब आज हम आपको एक ऐसी बीमारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल यह बात शारीरिक संबंध से जुडी है. 

हम सभी जानते हैं कि हर व्यक्ति की चाह यही होती हैं और यह समय-समय पर उठती हैं. लेकिन रोजाना अगर यह सामने आ जाए तो बहुत दुखद हो सकता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर दिन सेक्स के लिए तड़पती हैं और सेक्स मिलने पर ही उसे आराम मिल पाता हैं. जी दरअसल इस महिला के लिए सेक्स एक दवा के रूप में काम आता हैं जो उसे पैर और पेट के अंदरूनी निचले हिस्से में तेज़ दर्द से आराम दिलाता हैं जिसे कम करने के लिए यह महिला हर रोज अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती है. आप सभी को बता दें कि डाक्टरों का कहना है महिला उननांग उत्तेजना विकार नामक रोग से ग्रसित है और इस बिमारी के बारे में अब तक कोई ठोस रिसर्च नहीं कि गई है.

आपको बता दें कि फिलहाल विदेशी साइंटिस्ट इस पर शोध कर इस बीमारी के उपचार के लिए कार्य जरूर कर रहे है. जी दरअसल अमेरिकी निवासी अमांडा अपनी इस बिमारी के कारण कहीं नौकरी भी नहीं कर पा रही हैं. वहीं उनके मंगेतर जोजो कहते है कि वे अमांडा को काफी प्यार करते है और बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वे अमांडा की मदद करना चाहते है इसलिए वह हर दिन उसके साथ सेक्स के लिए तैयार रहते है.

कैलिफोर्निया में बदल गया जिम का नजारा, अब ऐसा वर्कआउट कर रहे हैं लोग

यह है दुनिया का सबसे महंगा सांप

इस मछली का एक बूंद जहर दे सकता है आपको मौत

 

1