Trending Topics

7-स्टार होटल में करते थे काम, कोरोना ने छीनी नौकरी तो लगाया खुद का स्टॉल

Cruise chef sets up biryani stall after losing job amid COVID19

कोरोना संक्रमण के चलते कई लोगों के काम पर असर पड़ा. इन्ही में शामिल रहे मुंबई के रहने वाले अक्षय पारकर. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं इनकी वो कहानी जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इन्होने हाल ही में दादर वेस्ट में अपनी एक बिरयानी की दुकान खोली है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इससे पहले अक्षय 7-स्टार होटल और अंतरराष्ट्रीय क्रूज़ में 8 साल तक शेफ़ रह चुके हैं. जी दरअसल कोरोना संक्रमण के कारण उनकी नौकरी चली गई और नौकरी जाने के बाद उनके पास जब कोई दूसरा रास्ता नहीं था तो उन्होंने 'पारकर बिरयानी हाउस' नाम से अपना एक छोटा सा बिरयानी का स्टॉल लगा लिया. 

फिलहाल अक्षय के पूरे सफर के बारे में Being मालवणी नाम के फेसबुक पेज ने एक पोस्ट लिखा जो आप पढ़ सकते हैं. जी दरअसल इस पोस्ट में यह साफ़ साफ़ बताया गया है कि कैसे नौकरी जाने के बाद भी अक्षय ने अपना हौसला नहीं जाने दिया और उन्होंने अपना खुद का बिज़नेस आरम्भ कर लिया.

बिज़नेस आरम्भ  करने पर शुरुआत में उन्हें कुछ मुश्किलों का सामना ज़रूर करना पड़ा, लेकिन वह पीछे नहीं हटे. अब आप जब भी चाहे इनके यहाँ जा सकते हैं और वेज हों या नॉन-वेज बिरयानी बनवा कर खा सकते हैं. यहाँ तीन वेरायटी की बिरयानी मिलती हैं, जिनके नाम है चिकन बिरयानी, अंडा बिरयानी और वेज बिरयानी. वैसे आप मुंबई से हैं तो एक बार 'पारकर बिरयानी हाउस' जरूर जाइए. यह दादर वेस्ट में स्टार मॉल के ठीक सामने है.

कश्मीर पुलिस अधिकारी ने स्थापित की 'नेकी की दीवार'

पानी मुंह में भरकर थूककर इन्होने बनाया रिकॉर्ड

 

Recent Stories

1