Trending Topics

बिना कपडे पहने ही इस रेस्टोरेंट में मिलती है एंट्री

france clothless restaurent opens

आज तक आप सभी अलग-अलग थीम के रेस्टोरेंट में गए होंगे लेकिन क्या आप कभी किसी ऐसे रेस्टोरेंट में गए है जहां आपको बिना कोई कपडे में ही एंट्री दी जाये. नहीं ना आज हम आपको ऐसे ही एक रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे है जहां आपको नेकेड होने पर ही एंट्री दी जाती है. जी हाँ... फ्रांस के  O' Natural नाम का ये रेस्टोरेंट किसी अजूबे से कम नहीं है. इस रेस्टोरेंट के मालिक Mike और Stephane Saada है.

 

 

 

इस रेस्टोरेंट को फ्रांस का खुलापन दिखाने के लिए इस थीम पर बनाया गया है. इस रेस्टोरेंट में आने के लिए लोगो को कई दिनों पहले से ही बुकिंग करवानी पड़ती है.

इस रेस्टोरेंट में जाने पर आपको एक खास तौर से चुनौती दी जाती है. ये चेतावनी एक वेलकम नोट के जरिये दी जाती है जिसमे लिखा रहता है कि ये एक रेस्टोरेंट है और यहाँ किसी भी तरह की अश्लीलता और दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. 

रेस्टोरेंट में एंटर होते ही गेस्ट को एक क्लॉक रूम में भेजा जाता है जहां उन्हें अपने सारे कपडे उतारने के लिए कहा जाता है.

चौकाने वाली बात तो ये है कि यहाँ गेस्ट को अंडरगार्मेंट्स भी नहीं पहनने दिया जाता है. उन्हें यहाँ कागज़ से बनी चप्पल पहनने को दी जाती है. बता दे  टोक्यो और मेलबर्न में भी एक न्यूड रेस्टोरेंट है.

1