Trending Topics

ये है दुनिया का सबसे डरावना घर, यहाँ रुक गए तो मिलेगा लाखो रुपए

Haunted House Mckamey Manor Is Offering 14 Lakh Rupees

दुनियाभर में कई डरावनी चीज़ें हैं जिन्हे देखकर डर लगता है. उन्ही में एक घर भी है जहाँ रहने के लिए आपको 14 लाख रुपये का इनाम मिल सकता है लेकिन वह घर ऐसा है कि आप वहां रह ही नहीं सकते हैं. जी हाँ, दरअसल यह एक 'हॉन्टेड हाउस' है और अगर कोई यहाँ बिना डरे 10 घंटे रूक जाए तो उसे 14 लाख रुपये का इनाम मिलेगा. 

जी हाँ, आपको बता दें कि इस 'हॉन्टेड हाउस' का नाम है मेक मी मैनर और इस घर के मालिक ने दावा किया है कि ''बिना डरे इस घर में 10 घंटे रूकना असंभव है, लेकिन अगर जो रूक गया, उसे 14 लाख रुपये मिलेंगे. इसके लिए 'हॉन्टेड हाउस' के अंदर जाने से पहले व्यक्ति तो 40 पेज का एक करार करना होगा. घर के अंदर जाने वाले व्यक्ति की उम्र 21 साल से कम नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा उसे अपना मेडिकल प्रमाणपत्र भी जमा कराना होगा.'' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ''हॉन्टेड हाउस में निर्धारित जगह तक पहुंचने के दौरान व्यक्ति को मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से कई चुनौतियों का सामना करना होगा. 

इस दौरान व्यक्ति को गुस्सा भी आ सकता है, लेकिन उस पर काबू करना होगा. इसी के साथ घर के अंदर व्यक्ति को डरावने मेकअप वाले दूसरे व्यक्तियों का सामना करना पड़ेगा, जो अचानक से किसी भूत की तरह सामने आ जाते हैं.'' आपको बता दें कि 'हॉन्टेड हाउस' के अंदर जाने वाले व्यक्ति को पहले सभी तरह की जानकारी दी जाएगी, ताकि वह आसानी से अपना सफर पूरा कर पाए. इसी के साथ आगे इस घर के मालिक का कहना है कि ''अब तक कोई भी व्यक्ति इसके अंदर 10 घंटा नहीं बिता पाया है. इसका कारण है घर के अंदर से आती डरावनी आवाजें और भूत की तरह अचानक सामने आ जाने वाले कलाकार.''

शादी की 72वीं सालगिरह पर दुल्हन की तरह सजी पत्नी को देखकर ऐसा था पति का रिएक्शन

यहाँ मिला दुनिया का सबसे पुराना मोती

हाथ हिलाती और पलके झपककाती है यह गुड़िया

 

You may be also interested

1