Trending Topics

दादी का हॉट अंदाज, इंस्टाग्राम दीवाना है इनके पीछे

86-Year-Old Is The Baddest Great-Grandmother On Instagram

दुनियाभर में ना जाने कितनी ही लड़कियां है जो अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती है। ना जाने कितनी ही एक्ट्रेस है जिनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें पसंद किया जाता है ऐसे में आज हम जिसकी बात कर रहें है वो ना तो कोई अभिनेत्री है ना ही कोई मॉडल। 

जी हाँ हम बात कर रहें है एक बूढी अम्मा की जिनकी उम्र 88 साल है लेकिन किसी मॉडल से कम नहीं है। जी हाँ इनका नाम बैडी रिंकल है जो 88 साल की उम्र में भी अच्छी से अच्छी और हॉट से हॉट मॉडल को पीछे छोड़ सकती है। 

ये बहुत ही हॉट और बोल्ड है और अपनी तस्वीरों से इन दिनों सभी को अपना दीवाना बना रहीं है इन्हे देखकर कोई भी इनका फैन हो जाता है।

आप भी इन्हे देखकर इन्हे देखते ही रह जाएंगे क्योंकि ये वाकई में बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक है। बैडी रिंकल की उम्र बढ़ती जा रहीं है लेकिन इनकी जवानी चढ़ती जा रही है जवानी में तो ये सबसे आगे निकल चुकी है।

इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोवर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है इसी से आप इनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगा सकते है। अपने बुढ़ापे में भी ये काफी बिंदास रहती है और बोल्ड बनी रहती है आप इनकी तस्वीरों में देख सकते है। वाकई में ये बहुत ही बोल्ड है। 

1