Trending Topics

जमकर मशहूर हो रहा है एंटी वायरस टिफिन सेंटर

 Pic Of Antivirus Tiffin Center In Odisha Goes Viral

आजकल कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है और इस वजह से लोग एंटी वायरस खोज रहे हैं। वैसे भले ही एंटी वायरस नहीं मिला हो लेकिन एंटी वायरस टिफिन सेंटर जरूर मिल गया है। जी हाँ, यह एक रेस्टोरेंट भी है जो ओडिशा में है। इस रेस्टोरेंट का नाम है ‘एंटी वायरस टिफिन सेंटर’। अब आप सोच रहे होंगे ऐसे कैसे। 

वैसे इस समय कोरोना काल चल रहा है और इस काल में खाने-पीने की जगह का इससे अच्छा नाम तो कोई भी नहीं रख सकता है। वैसे इस रेस्टोरेंट का नाम ही कुछ ऐसा है कि यह चर्चाओं का विषय बन गया है इस समय यह ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। वैसे हम यह तो नहीं जानते हैं कि यहां का खाना कितना शुद्ध और लजीज है क्योंकि वह ताओ तब ही पता लग पाएगा जब हम वहां जाएंगे। अभी तो बस इतना है कि सोशल मीडिया की पब्लिक को इसके नाम ने ख़ुशी दे डाली है।

आप देख सकते हैं इस रेस्टोरेंट की तस्वीर को Reddit यूजर u/element_guy ने शेयर किया था, जो इस समय चर्चाओं में बनी हुई है। इस समय सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर इस तस्वीर को तेजी से शेयर किया जा रहा है। वैसे आप देख सकते हैं इस फोटो को जूम करके देखने पर पता चल रहा है कि ‘एंटी वायरस टिफिन’ नाम का यह रेस्टोरेंट बरहमपुर के गांधीनगर मेन रोड में स्थित है। यहाँ इडली, डोसा, समोसा, उपमा, वड़ा, पूड़ी और पकौड़ी आदि मिलते हैं। वैसे इसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘आशा है कि यह खाने में सैनिटाइटर नहीं मिलाते होंगे। इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

9000 रुपये प्रति किलो है यह मिठाई, जानिए क्या है खास

जूतों में जिन्दा मकड़ी भरकर ले जा रहा था युवक, पकड़ा गया

 

1