Trending Topics

66 हजार रुपए का है ये फोल्डिंग चेयर बैग, क्या है इसकी खासियत?

This mini folding chair shaped bag

आजकल फैशन अपनाने के चक्कर में लोग क्या-क्या नहीं कर रहे हैं. आप सभी ने आज तक कई तरफ के अजीब-अजीब फैशन देखे होंगे. अब इस समय भी एक अजीब फैशन चर्चाओं में है. जी दरअसल आजकल फोल्डिंग चेयर जैसा दिखने वाला एक बैग चर्चाओं में है और इसे लेकर लोगों में दिलचस्पी दिखाई दे रही है.

जी दरअसल इसकी चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि इसकी कीमत लगभग 66 हजार रुपए है. आप सभी को बता दें कि यह फोल्डिंग चेयर जैसी दिखने वाली वस्तु एक बैग है जो इस समय सभी के मन को भा रही है. एक यूजर जिनका नाम लेक्सी ब्राउन है उन्होंने इसकी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ''बिक्री के लिए हास्यास्पद आइटम की तलाश करना मेरा शौक है. यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी खोज हो सकती है.'' आइए बताते हैं आखिर इस कुर्सी में ऐसा क्या है जो खास है.

जी दरअसल यह एक ऐसा बैग है जिसमे कुछ भी नहीं रखा जा सकता है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस बैग में एक जंजीर भी बंधी है. वैसे आप भले ही इसमें कुछ न रख पाएं, लेकिन आप इसे टांगकर फैशनेबल दिख सकते है. इसमें कुछ नहीं रखा जा सकता यह जानने के बाद भी लोग इसे खूब पसंद कर रहे है. वैसे जिस ऑनलाइन वेबसाइट पर इस बैग को बेचा जा रहा है उसपर बैग के बारे में साफ साफ लिखा है कि इस अद्भुत किस्म के बैग में आप कोई सामान नहीं रख सकते हैं.

आखिर क्यों रेलगाड़ी की आखिरी बोगी के पीछे होता है 'X' का निशान

क्या आपने कभी पी है Blue Tea

Antibiotics और शराब का एक साथ सेवन है जानलेवा

 

You may be also interested

1