Trending Topics

सर्जरी के कारण हो गया ये हाल, लग गए 1.7 करोड़ रुपए

This young woman underwent 200 plastic surgeries

दुनिया में कई ऐसे लोगो को आप सभी ने देखा ही होगा जो सर्जरी करवाने के बाद अपने लुक में काफी बदलाव कर लेते है और इस वजह से वे काफी अलग भी दिखने लगते है। अब आप बड़ी बड़ी मॉडल्स को ही देख लीजिए जो सर्जरी के बाद काफी अलग दिखती है कुछ तो बहुत ही भद्दी नजर आती है तो कुछ बहुत ही सेक्सी। ऐसे में आज हम जिनकी बात कर रहें है उनका नाम है डेलग्युडिस।  जो इंग्लैंड के स्टाफ़ोर्डशायर में रहने वाली है और प्लास्टिक सर्जरी के लिए काफी जानी जाती है। 

जी दरअसल में जब ये 17 साल की थी तभी से इन्होने अपनी सर्जरी करवाना शुरू कर दी थी और इसकी वजह से इनका चेहरा इनकी बॉडी बिगड़ गई थी और इन्हे इनकी माँ ने घर से बाहर निकाल दिया था।

डेलग्युडिस का कहना यह है कि "बचपन में उनके माता-पिता उसे बदसूरत और मोटी कहा करते थे। वहीं उनके कोई दोस्त भी नहीं थे। 10 साल की उम्र में उनके माता-पिता अलग हो गए और वे अपनी मां के साथ रहने लगी। लेकिन एक विवाद के चलते 17 साल की उम्र में उनकी मां ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।"

सबसे पहले डेलग्युडिस ने लिप सर्जरी करवाई और उसके बाद अब तक लिप एंड चीक बोटॉक्स, आई ब्रो लिफ्ट, स्किन ट्रीटमेंट, बम रिकंस्ट्रक्शन, ब्रेस्ट इम्प्लांट और हेयर ट्रांसप्लांट जैसी कई और सर्जरीज करवाई हैं।

जो 200 से भी ज्यादा है। इन्होने अब तक सर्जरी में 1.7 करोड़ रुपए खर्च किए है। 

You may be also interested

1