Trending Topics

महिला ने बनाया 101वां जन्मदिन, बताया लंबी उम्र का राज

Woman Celebrates 101st Birthday Still Active

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो लंबे समय तक जीते हैं। अब इस समय एक महिला सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में दिखने वाली महिला ने अपना 101वां जन्मदिन मनाया है। जी हाँ और अपनी लंबी सेहत का राज जो बताया है वह काफी चौंकाने वाला है। जी दरअसल महिला ने एक ड्रिंक को इसका श्रेय दिया है। बताया जा रहा है यह महिला अमेरिकी के एरिजोना की रहने वाली है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम मैरी फ्लिप है। जी हाँ और इस महिला ने बीते दो नवंबर को अपना 101वां जन्मदिन मनाया है।

बताया जा रहा है इस दिन महिला के परिवार की तरफ से एक बड़ी पार्टी रखी गई थी और परिवार के कई सदस्य भी मौजूद रहे। वहीं इस दौरान महिला ने एक केक काटा और उनके हाथ में एक गिलास की तस्वीर वायरल हो रही है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी पार्टी में उनसे पूछा गया कि लंबी उम्र का राज क्या है उन्होंने जो जवाब दिया वह वायरल हो गया। इस पर महिला ने बताया कि उनकी लंबी उम्र का राज टकीला है।

जी हाँ और महिला ने कहा कि मेरी उम्र का रहस्य टकीला है। इस दौरान उनका जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और सभी ने चौकाने वाली प्रतिक्रिया दी। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टकीला को स्पेन में पहली बार बनाया गया था और इसके बाद में मेक्सिको के लोग इसके दीवाने हो गए। फिलहाल महिला ने खुलासा किया कि अपने जवानी के दिनों में मेक्सिको में रहती थी।

अगर आपके पास भी है 10 पैसे का सिक्का तो आप भी बन सकते हैं करोड़पति

सबसे अधिक सोता है ये जानवर, इसके बारे में पढ़कर कहेंगे OMG

 

You may be also interested

Recent Stories

1