Trending Topics

वायरल हो रहा आंटी का हाहाकार वाला डांस

woman funny dance on wedding function video

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर इस महिला के वीडियो ने ही नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस वीडियो में एक आंटी का भयंकर डांस है जो उन्होंने कर दिखाया है। इसे देखने के बाद लोग बोल पड़े है कि लगता है नागिन नागमणि लेकर ही मानेगी। आप देख सकते हैं वायरल हो रहा ये वीडियो किसी शादी फंक्शन के दौरान का लगता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ओर लोग पार्टी एन्जॉय कर रहे होते हैं, वहीं घर के कुछ लोग फ्लोर पर डांस कर रहे होते हैं। 

इसी बीच एक आंटी आ जाती है और वह अपना हाहाकारी डांस स्टेप्स दिखाने लगती है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक पल तो घरवाले भी सोच में पड़ जाते हुए नजर आते हैं कि आंटी को ये अचानक से क्या हो गया।

हालाँकि महिला अपने ही धुन में मस्त रहती है। उसको किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे सोशल मीडिया पर आंटी के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingmomentslove नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को मई में अपलोड किया गया था, हालाँकि यूजर्स को ये इतना पसंद आ रहा है कि लगातार कमेंट कर उन्होंने इसे फिर से ट्रेंड में ला दिया है। जी हाँ और वायरल क्लिप को अब तक लगभग 5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इसी के साथ, वीडियो पर नेटिजन्स दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं।

Video: पानी के अंदर तैरते जगुवार को देख फ़टी रह जाएंगी आँखे

इंसानों को गले लगाते नजर आए जानवर, वीडियो वायरल

भालू ने बाइक सवार शख्स पर किया हमला, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

 

1