Trending Topics

एम्बुलेंस को समझा अपनी ऑडी और लेकर चल पड़े ये शराबी

drunk man took ambulance instead of audi

शराब एक ऐसी लत है जो अगर किसी इंसान को लग जाये तो वो उससे शायद ही कभी पीछा छुड़ा पाता है. शराब इंसान की सुधबुध सब खो देती है. नशे में डूबा हुआ इंसान शराब के नशे में कुछ भी कर जाता है और उसे पता भी नहीं चलता है. हमारे देश में तो ऐसे-ऐसी शराबी इंसान बैठे हुए है कि एक देसी कट्टा मार कर वो कही भी पड़ जाते है. शराब पीकर बहकना तो इन शराबियो का सबसे बड़ा अधिकार है.

 

 

 

आज हम आपको एक ऐसे ही शराबी की कहानी बता रहे है. इन महान शराबी इंसान को इतनी चढ़ गई कि उन्होंने नशे में अपनी गाड़ी छोड़ हॉस्पिटल की एम्बुलेंस ही लेकर चल पड़े. ये घटना तमिलनाडु के पलवक्कम की है. यहाँ निखिल मिंत्रा नाम के एक व्यक्ति को इतनी ज्यादा चढ़ गई थी कि उन्होंने हॉस्पिटल की एम्बुलेंस को अपनी गाड़ी समझकर उसे लेकर घर के लिए रवाना हो गए.

दरअसल घटना कुछ इस प्रकार थी कि रात के 3 बजे निखिल अपने दोस्त को अस्पताल छोड़ने गए थे. निखिल का कहना है कि उन्हें अपनी ऑडी अपने दोस्त के लिए अस्पताल में ही छोड़नी थी और उनके पास घर जाने के लिए कुछ था नहीं इसलिए उन्होंने एम्बुलेंस उठाई और घर के लिए निकल पड़े.

जब हॉस्पिटल ने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई तो इस घटना की जानकारी सामने आई. वैसे हॉस्पिटल ने इस मामले को वही खत्म कर दिया था.

Photos : 4 लाख के मशरूम खाकर आप भी ऐसे ही गोरे हो जायेंगे

सोफे पर बैठने के लिए इन्हे मिलते है पैसे जानिए क्यों

 

 

You may be also interested

1