Trending Topics

जब आदमी के कान में घुस गए 10 से भी ज्यादा छोटे कॉकरोच

Family Of Cockroaches Found Living Inside Man Ear

दुनियाभर में कई ऐसी घटनाएं होती हैं जो चौकाने वाली होती हैं. ऐसे में आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में चीन के गुआंगडोंग प्रांत में एक 24 वर्षीय युवक के कान में बहुत तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद वो डॉक्टर के पास पहुंचा. वहीं जब डॉक्टरों ने उसके कान की जांच की तो अंदर का नजारा देख वो भी हैरान रह गए और उनके होश उड़ गए.

इस मामले में बताया गया है कि युवक का नाम लव है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले सुबह-सुबह लव के दाहिने कान में भयानक दर्द उठा और उन्हें लगा कि उसके कान में कुछ चल रहा है. वहीं उसके कान में दर्द बहुत ज्यादा था, इसलिए वो इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि उनके कान में कॉकरोच का एक पूरा परिवार ही रह रहा था. जी हाँ, वहीं डॉक्टरों ने लव के कान से 10 से भी ज्यादा छोटे कॉकरोच निकाले और डॉक्टरों ने एक बड़ा कॉकरोच भी निकाला, जिसके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वो शायद उन छोटे कॉकरोचों की मां होगी.

वहीं डॉक्टर इस बात का पता नहीं लगा पाए कि आखिर ये कॉकरोच लव के कान में कब से रह रहे थे, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने लव के कान की आंतरिक नली को काफी नुकसान पहुंचाया है. वहीं सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, लव अपने बिस्तर के पास ही खाना खाते थे और इस वजह से कॉकरोच वहां जमा हो गए और लव के कान में चले गए.

खराब नहीं हुआ 10 साल से रखा यह बर्गर, दूर-दूर से देखने आते हैं लोग

आँखों में बनवा लिया टैटू लेकिन एक हफ्ते में हो गया ऐसा हाल

डेटिंग एप पर मिला बॉयफ्रेंड और दे दी पिता को किडनी

 

You may be also interested

1