Trending Topics

सालो से इस जेल में भटक रहा है कैदी का भूत

ghost spotted in brtains most haunted jail

आप सभी ने आज तक बहुत सी भूतहा जगह के बारे में तो जरूर सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां एक कैदी का भूत भटकता है. ये जगह ब्रिटेन की एक जेल है जहां कई सालो से एक कैदी का भूत भटक रहा है. पैरनॉर्मल एक्टिविस्ट टोनी फर्ग्युसन ने इस बात का दावा भी किया है कि उन्होंने आखिरी बार फांसी दिए जाने वाले कैदी का भूत यहाँ देखा है. टोनी ने बाकायदा कई फोटोज और वीडियो भी सबके सामने शेयर कर इस बात को सच बताया है. 

दरअसल एक दिन टोनी अपनी वाइफ के साथ सालो पुराने बोडमिन जेल गए थे. ऐसा कहा जाता है कि इस जेल में पूरी दुनिया के कई सारे बड़े और खूंखार अपराधियों को फांसी दी जा चुकी है. और इसी कारण से यहाँ बहुत सी पैरानॉर्मल गतिविधियां भी होती रहती है.

टोनी और उनकी वाइफ ने इस जेल की सच्चाई जानना चाही इसलिए दोनों परमिशन लेकर रात में इस जेल में गए. लेकिन सच जानने के बाद टोनी और उसकी वाइफ दोनों ही हैरान रह गए.

जैसे ही दोनों जेल के अंदर गए वहां बहुत सी अजीब आवाजे, तरह-तरह की रौशनी दिखाई देने लगी. लेकिन कुछ देर में उन्हें एक उड़ती हुई रौशनी दिखाई दी. टोनी ने बताया कि, 'जेल के एक कॉरीडोर पर वह रोशनी तेज हो गई. हमने देखा कि वह एक साया था.

ये दृश्य हमारे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इसे देखकर लगा कि ये विलियम हैम्पटन का ही भूत था जिसे इस जेल में आखिरी फांसी दी गई थी. हैरानी की बात ये थी कि ये साया दिखने के कुछ देर पहले मैंने विलियम का ही नाम लिया था.' टोनी ने इसके बाद जेल प्रशासन को तस्वीरें दिखाकर जेल में भूत होने की पुष्टि भी की. 

इस गुफा में आज भी मौजूद है रावण का शरीर

शनिवार को भूलकर भी नहीं ख़रीदा जाता है ये सामान

 

Recent Stories

1