Trending Topics

हाथ हिलाती और पलके झपककाती है यह गुड़िया

Haunting moment Second World War ventriloquist doll

आप सभी ने अब तक कई खतरनाक कहानियां सुनी होंगी. ऐसे में आज हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.  इस मामले में इंग्लैंड के रहने वाले माइकल डायमंड को दूसरे विश्वयुद्ध के दौरान नाजी कैंप में कैदी रहे एक व्यक्ति की वेंट्रिलोक्विस्ट गुड़िया मिल गई, जिसका नाम मिस्टर फ्रित्ज है. वहीं माइकल ने मिस्टर फ्रित्ज को एक ग्लास कैबिनेट में संभाल कर रख दिया लेकिन सामने आई खबर के मुताबिक इस गुड़िया की कुछ गतिविधियों के कारण माइकल हैरान हो गए और उन्हें उसे देखने के बाद कुछ समझ नहीं आया. 

जी दरअसल उन्होंने गौर किया कि रात के समय उस कैबिनेट का दरवाजा अपने आप खुल जाता था जिसमें मिस्टर फ्रित्ज को रखे थे और माइकल रोज सुबह दरवाजे को फिर से बंद कर देते थे. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पहले तो माइकल ने इस तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया लेकिन बाद में उन्होंने इस घटना की जड़ तक जाने का फैसला किया और इसके लिए उन्होंने जिस कमरे में मिस्टर फ्रित्ज को रखा था उसमें एक कैमरा लगा दिया.

खबर के मुताबिक कैमरे से उन्होंने दो रातों की गतिविधियों को रिकॉर्ड किया और माइकल ने जब विडियो देखा तो उनके होश उड़ गए. जी दरअसल विडियो में कैबिनेट का दरवाजा अपने आप खुल जाता है और गुड़िया अपना मुंह हिलाते और आंखें झपकाते नजर आ रही है। उसके बाद माइकल को विश्वास हो गया है कि दूसरे विश्वयुद्ध के समय की इस वेंट्रिलोक्विस्ट गुडिया पर किसी प्रेत आत्मा का साया है और यह भूतिया है. उसके बाद मिस्टर फ्रित्ज को सेना से जुड़ी चीजों को एकत्र करने वाले एक व्यक्ति ने माइकल को दिया था जो आज भी उनके पास है.

इस वजह से बहन की शादी में रोकर भाई को मांगनी पड़ी माफ़ी

मुर्दे को दफनाते ही कब्र से आने लगी आवाज, कहा- 'मुझे बाहर निकालो...'

2012 में दुनिया खत्म होने के डर से तहखाने में इस परिवार ने बिताया जीवन

 

1