Trending Topics

सोने से बना यह टॉयलेट, लगे हैं 40815 हीरे

Luxurious Gold Toilet Studded With More Than 40000 diamonds spotted at trade fair in china

दुनियाभर में कई ऐसी चीज़ें हैं जिन्हे देखकर ओएमजी वाला रिएक्शन निकल जाता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे टॉयलेट के बारे में जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में एक ऐसी टॉयलेट सामने आई है जो सोने की है और उसमे हीरे भी लगे हैं. जी हाँ, इस टॉयलेट में कुल 334.68 कैरेट के 40,815 हीरे भी लगाए गए हैं. आपको यह भी बता दें कि इस अनोखे टॉयलेट को हांगकांग की अरोन शुम ज्वैलरी फर्म के लिए कोरोनेट ने डिजाइन किया है और इसकी कीमत करीब 8.5 करोड़ रुपये है. 

इसी के साथ इस टॉयलेट की एक और खास बात है कि यह बुलेट-प्रूफ है. जी हाँ, इस बारे में अरोन शुम ज्वैलरी फर्म का कहना है कि, ह''मारी कोशिश है कि टॉयलेट में सबसे ज्यादा हीरे जड़ने की वजह से इसका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज कराया जाए. अगर ऐसा होता है तो अरोन शुम का यह 10वां गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स होगा.''

आपको बता दें कि इससे पहले अरोन शुम 400 कैरेट हीरे से जड़ा एक गिटार और 10 हजार गुलाबी हीरे से जड़े जूतियां भी बना चुकी है और हीरे जड़े गिटार की कीमत 14 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है तो वहीं हीरे जड़े जूतियों की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है. इसी के साथ इन्हें भी इस बार चाइना इंटरनेशनल इम्पोर्ट एक्सपो में पेश किया गया है. वहीं सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2001 में हांगकांग के एक कारोबारी ने अपना वॉशरूम बनवाने में दो अरब 70 करोड़ रुपये खर्च किए थे, जिसमें शुद्ध सोने से बना एक टॉयलेट था और वॉशरूम के टाइल्स पर भी सोने का पानी चढ़ाया गया था.

बचपन में बिछड़ गई थीं दो बहनें, सेल्फी से मिलीं दोबारा

यहाँ मिला दो मुँह वाला सांप

खराब नहीं हुआ 10 साल से रखा यह बर्गर, दूर-दूर से देखने आते हैं लोग

 

You may be also interested

Recent Stories

1