Trending Topics

अपने आप बढ़ने लगा फ्रीज में रखी लौकी का साइज़ और फिर...

News on lawyer wife shocked to bottle gourd in patna

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हमे हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है. इस मामले में लौकी मुख्य वजह है वह कैसे आइए हम आपको बताते हैं...?जी दरअसल यह मामला हाईकोर्ट के एक वकील के घर का है जहाँ एक वकील की पत्नी ने फ्रिज में रखी लौकी को देखकर घर छोड़ने की धमकी तक उन्हें दे डाली. जी हाँ, और अंत  में पड़ोसियों के समझाने के बाद मामला सुलझ गया. इस मामले में वकील की पत्नी ने यह भी कहा कि अब उनके घर में कभी लौकी नहीं आएगी. 

पूरा किस्सा

जी दरअसल हुआ यूँ कि वकील कई दिनों से लगातार भिंडी, परवल और करेला लेकर आते थे और पत्नी ने कहा कि कभी लौकी भी तो लाया करिए. इसके बाद बीते शुक्रवार को वह एक लौकी खरीद कर ले आए और पत्नी को दे दी. इसके बाद रात में खाने के लिए पत्नी ने लौकी को आधा काटा और उसकी सब्जी बना दी और बची हुई आधी लौकी को फ्रीज में रख दिया.

जब अगले दिन वकील की पत्नी ने फ्रीज खोला तो उनकी नजर लौकी पर पड़ी और देखते ही वह चीख पड़ीं. हुआ यूँ कि कटी हुई लौकी का साइज रातभर में काफी बढ़ गया था और इसे देखने के बाद वकील की पत्नी ने कहा कि वह इस घर में नहीं रहेगी क्योंकि घर में भूत का साया है. जी हाँ, वहीं अंत में हुआ कुछ यूँ कि वकील के घर उनके पड़ोसी भी पहुंचे और उन्होंने वकील की पत्नी को परेशान देख वकील से कारण पूछा. उसके बाद पड़ोसी को जब पूरा मामला समझ आया तो उन्होंने लौकी का साइज बढ़ जाने के पीछे की गुत्थी सुलझा दी. उन्होंने कहा कि किसान ने लौकी के साइज को बढ़ाने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल किया होगा इस वजह से लौकी बढ़ रही है.

दिव्यांग शख्स को जोमेटो ने दी नौकरी, लोग कर रहे तारीफ़

इस राजघराने में है सोशल मीडिया मैनेजर की जरूरत, सैलरी होगी 26 लाख 58 हजार

अपनी बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए महिला ने करवा डाली सर्जरी

 

You may be also interested

1