Trending Topics

यहाँ सेक्स का ऑफर ठुकराने पर महिला कर देती है पुरुष के मुँह में पेशाब

sex offer women give men Papua New Guinea

आए दिन ना जाने कितनी ही देशों की खबरें आती है जो अजीब होती है. ऐसे में गिनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां की महिलाओं को एक अजीबो-गरीब इजाजत दी गई है. जी हाँ और उस इजाजत को सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं पापुआ न्यू गिनिया के दूर दराज के क्षेत्रों में महिलाओं को किसी भी पुरूष से सेक्स संबंध बनाने की छूट है. 

जी हाँ और केवल इतना ही नहीं, अगर कोई पुरूष किसी भी महिला द्वारा दिए गए सेक्स ऑफर को ठुकरा देता है तो उस महिला को उस पुरूष के मुंह में पेशाब करने का अधिकार दिया गया है. यहाँ महिलाओं को किसी भी पुरूष के साथ सेक्स संबंध बनाने की पूरी छूट देने वाली यह परम्परा पापुआ न्यू गिनिया के दूर के गांवों बसी ट्रोब्रियांड जाति की है.

ऐसा कहते हैं कि यहां, महिलाएं किसी भी मर्द को आते-जाते भला-बुरा कह सकती है और वो मन होने पर कितने ही पुरूषों को सेक्स के लिए न्योता भी दे सकती है. इसी के साथ यहाँ इस बात पर उन्हें पूरी तरह से छूट है और इसे बिल्कुल भी गलत नहीं माना जाता. कहते हैं यहाँ पर लव ऑफ आईलैंड में याम फेस्टिवल मनाया जाता है जो सबसे ख़ास होता है और इस फेस्टिवल के दौरान महिलाएं झाडियों में बैठकर आते-जाते पुरूषों का इंतजार करती है और जो पुरूष पसंद आ जाए उसे सेक्स का ऑफर देती है. वहीं अगर पुरूष ऑफर को ठुकरा देता है तो महिला उस शख्स के मुंह में पेशाब कर देती है और वहां से दूसरे पुरुष को वह ऑफर दे देती हैं.

ख़ुशी से यहाँ दो शादी करता है पुरुष, पत्नी भी नहीं करती मना

 

You may be also interested

Recent Stories

1