Trending Topics

बीते 20 सालों से पानी में रह रही है यह महिला

Woman live in water from 2 years west bengal

आजकल कई ऐसे लोग हैं जो अपने जूनून के चलते बहुत कुछ कर जाते हैं. ऐसे में कई जगहों पर परंपरा और रीती रिवाज के चलते भी बहुत कुछ होता है. अब आज हम आपको एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रहे जायेंगे और आपको यकीन ही नहीं होगा. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं पश्चिम बंगाल के वर्धमान की एक ऐसी महिला की जो पिछले 20 सालों से पानी में रह रही है. 

जी हाँ, अब आइए जानते हैं कि वह महिला ऐसा क्यों कर रही है. जी दरअसल, वर्धमान के कटवा क्षेत्र में पातूरानी होश नाम की महिला रहती है. ये महिला पहले मुर्शिदाबाद रहती थी, लेकिन परिवार का कोई न होने के कारण वो अब अपनी बेटी मिट्ठू होश के साथ कटवा में रहती है. वहीं इस मामले में उनकी बेटी का कहना है कि वो एक महीने में दो बार चावल खाती हैं और कभी अन्‍य दिन भी मन करे तो कुछ खा लेती हैं.

वहीं लड़की ने बताया कि उसकी मां भूख न लगने के कारण काफी कम खाती हैं और वो शौच भी नहीं जाती और सारा खाना पचा लेती है. इसी के साथ लड़की ने बताया कि उसकी माँ को सांस लेने में दिक्‍कत होने लगती है, उनका मन घबराने लगता है, जिसकी वजह से वो पानी में रहती हैं. पानी में रहने से उसकी माँ को सही लगता है. जी हाँ, लड़की का कहना है कि उसकी माँ को पानी में रहने से न कभी बुखार होता है, न ही कभी सर्दी या कोई और बीमारी होती है. इस मामले में डॉक्‍टर ने कहा है कि पातूरानी मानसिक बीमारी से पीड़‍ित हैं.

ख़ुशी से यहाँ दो शादी करता है पुरुष, पत्नी भी नहीं करती मना

यहाँ सेक्स का ऑफर ठुकराने पर महिला कर देती है पुरुष के मुँह में पेशाब

 

You may be also interested

Recent Stories

1