Trending Topics

गर्मी में ठंड का अहसास देगी यह सुपर कूल ब्रा

super cool bra japan invention

हम सभी जानते हैं इन दिनों खूब गर्मी पड़ रही है. ऐसे में गर्मियों का मौसम किसी को अच्छा नहीं लगता है क्योंकि इस समय धुप बहुत तेज होती है. ऐसे में सभी कुछ लाइट ही कपड़े पहनते हैं ताकि कूल रह सके और हर कोई ऐसे में ठंडा होना चाहता है. अब आज हम कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, दरअसल हाल ही में जापान ने एक नया इन्वेंशन किया है जिससे आप कूल रह सकते हैं और उनका ये तरीका  बेहद ही कमाल का है. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

जी दरअसल में जापान में महिलाओं के लिए एक ऐसी ब्रा बनाई गई है जो महिलाओं की बॉडी को पूरी तरह ठंडा रखेगी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस ब्रा का नाम सुपर कूल ब्रा है जिसे पहनने के बाद महिलाओं को ठंड लगेगी गर्मी नही. बताया गया है कि इस कूल ब्रा को मॉडल्स के द्वारा लांच करवाया गया है. वैसे यह वाकई में काफी शानदार लुक दे रहीं है और इस ब्रा का लुक एक फिश टैंक जैसा लग रहा है और इसमें सॉलिड फ्रोजन जेल भरा हुआ है.

आप सभी को बता दें यह अपने आप कूल नहीं रहती है बल्कि इसे आपको कुछ समय तक फ्रिज में रखना होता है उसके बाद यह जब ठंडक सोख लेती है तो इसे आप पुरे दिन पहन सकती है जिससे की आपकी बॉडी ठंडी रहेगी और आपको गर्मी का जरा सा भी अहसास नहीं होगा. आपको बता दें ये अभी केवल जापान में ही बिक रहीं है जिसे आप वहां जाकर खरीद सकते हैं.

रबड़ की तरह शरीर को मोड़ लेते हैं यह बाबा

अजीब बीमारी से पीड़ित है यह महिला, शरीर से निकलती हैं कीलें

ब्रैस्ट मिल्क से ऐसा काम करती है यह महिला, सुनकर हिल जाएंगे आप

 

You may be also interested

1