Trending Topics

एक ऐसा स्कार्फ जो आपको गायब कर सकता है, जानिए कहाँ मिलता है

This Guy Has Invented A Scarf That Can Make You Invisible In Photos

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि हर कोई ये चाहता है कि उनके पास कुछ ऐसी चीज़ हो जिससे वो जैसे गायब ही हो जाये और उन्हें कोई भी नहीं देख पाए. यह हर इंसान की ख्वाहिश होती है और हर इंसान इस ख्वाहिश को मन में दाबकर रखता है. ऐसे में ऐसा हो नहीं पाटा है और ऐसा होने के लिए एक शक्ति की जरूरत होती है जो किसी के पास नहीं होती है. ऐसे में आज हम एक ऐसे स्कार्फ के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पहनते ही आप गायब हो सकते हैं.

जी हाँ, अब मार्केट में अब मार्केट में ऐसा स्कार्फ आ गया है, जिसे लपेटने के बाद कोई भी व्यक्ति जमकर मस्ती कर सकता है और फोटोग्राफरों की इस हरकत का उन्हें शिकार भी नहीं होना पड़ेगा. आज हम ऐसे ही स्कार्फ़ के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल, यह स्क्रफ ऐसा है कि अगर कोई इस स्कार्फ़ को लेकर जाते हैं तो उन्हें कोई भी परेशान नहीं करेगा. इसी के साथ क्योंकि वो अगर ये स्कार्फ अपने पास रखेंगे, तो उनकी जो तस्वीरें छिपकर खींची गई होती हैं और दूसरे दिन मीडिया की सुर्खियां बनती हैं, उन तस्वीरों में उनका चेहरा नहीं आएगा.

आप सभी को यह भी बता दें, ये स्कार्फ बनाया है हॉलैंड में पैदा हुए फैशन व्यवसाई सैफ सिद्दीकी ने जो एक महान फैशन डिजाइनर है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने इस स्कार्फ को क्रांतिकारी बताते हुए कहा है कि ''ये स्कार्फ लोगों की प्राइवेसी की रक्षा करेगा और उनकी प्राइवेसी को कोई खतरा नहीं होगा.'' आप सभी को बता दें कि इस स्कार्फ को हॉलीवुड के कई सितारे इस्तेमाल भी करने लगे हैं और इन सितारों में कैमरन डियॉज और जेरोम बाओटेंग जैसे फुटबॉलर भी हैं, जो इस स्कार्फ की मदद से अपनी प्राइवेसी की रक्षा कर रहे हैं.

अगर आपके घर में भी है यह पौधा तो अभी उखाड़कर फेंक दें

महाशिवरात्रि: इस वजह से भोलेनाथ को बहुत प्रिय है बेलपत्र

इस रहस्यमयी झील में जाते ही हो जाती है इंसान की मौत

 

You may be also interested

Recent Stories

1