Trending Topics

मुंबई पुलिस स्टेशन में धुल खा रही है विराट कोहली की कार, जानिए क्यों?

Virat Kohli First Audi R8 Car Seen Lying in the Police Station

आजकल लोगों को किसी ना किसी के बारे में जानने की इच्छा होती ही रहती है तो हमने सोचा आज हम आपको बताते हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में. वैसे आप जानते ही होंगे विराट लग्ज़री कारों के शौक़ीन हैं. आज के समय में उनके पास कई लग्ज़री कारों का कलेक्शन है. केवल यही नहीं बल्कि वह बहुत समय से ऑडी कार के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. इस समय उनके पास Audi RS5, Audi RS6, A8 L, R8 V10 LMX, और Q7 समेत Bentley Continental GT और Range Rover Vogue कारों का कलेक्शन है. वैसे इन सभी नई लग्ज़री कारों के बावजूद विराट कोहली की साल 2012 की ऑडी R8 V10 चर्चा में आ गई है. 

अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों...? तो हम आपको बता दें कि वह इसलिए क्योंकि ये उनकी पहली ऑडी कार है जो महाराष्ट्र के एक पुलिस स्टेशन में पड़ी है. अब इस कार पर धूल और गंदगी जमा हो रही है. वैसे कार की इस हालत के पीछे विराट कोहली का कोई हाथ नहीं है और ना ही उन्होंने कोई अपराध किया है, बल्कि यह एक अलग ही कारण से पुलिस स्टेशन में खड़ी है.

हुआ यूँ कि विराट कोहली ने क़रीब आठ साल पहले इस कार को ख़रीदा था, लेकिन Cartoq.com के अनुसार, उन्होंने साल 2016 में इसे सागर ठक्कर नाम के व्यक्ति को बेच दिया था. उसके बाद एक कॉल सेंटर घोटाले में मुंबई पुलिस ने सागर ठक्कर को 2018 में गिरफ़्तार कर लिया था और फिर उसकी संपत्तियों पर छापा मारा गया. उस दौरान ऑडी आर 8 को ज़ब्त कर लिया गया और तब से ये कार पुलिस स्टेशन में ही खड़ी है और अब इस पर यह धुल खा रही है.

एक बर्गर खाने के लिए इन्होने खर्च किये 2 लाख रुपये, जानिए कैसे

किसान प्रदर्शन में 1 घंटे में 2000 रोटियां बना रही है यह मशीन

हनुमान मंदिर बनाने के लिए इस मुस्लिम युवक ने दान दी अपनी जमीन

 

You may be also interested

1