Trending Topics

दिमागदार लोगों के बैंक चेक की तस्वीरें देखकर आप भी सिर फोड़ लेंगे

weird people weird cheque photos

सोशल मीडिया पर तो हर दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें या वीडियो वायरल होते है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाए. आज के समय में लोगों के पास कुछ ज्यादा ही दिमाग आ गया है और अपने दिमाग का यूज़ भी लोग बड़े नेक काम के लिए करते है. इस दुनिया में नमूने लोगो की कोई कमी नहीं है और आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही नमूने लोगों के कारनामों की तस्वीरें लेकर आए हैं. इन तस्वीरों को देखकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएगा और लोगो का ऐसा दिमाग देखकर अपना सिर भी फोड़ लेंगे. 

इन जनाब को देखिये जिसने भी ये चेक भरा हैं भगवान् ने उसके अंदर कूट-कूटकर दिमाग दिया है. इस व्यक्ति को पैसे चेक करने थे तो इसने अपनी पासबुक में चेक नहीं किया और सीधे चेक में लिख डाला की सारे ही निकालने है. लोग कहा से लाते है इतना दिमाग.

आज कल तो मलमूत्र करने के भी पैसे लगते है. अब कोई भाईसाहब पब्लिक टॉयलेट में हलके होने गए होंगे. इस दौरान उनके पास शायद 5 रूपए खुल्ले पैसे नहीं होंगे तो उन्होंने टॉयलेट वाले को 5 रूपए का चेक ही दें दिया.

बाप रे इन भाई साहब ने तो कुछ ज्यादा ही दिमाग पाया है. अब इन्हे अपने मुन्ना के लिए पैसे चाहिए तो इन्होने चेक में ही लिखा दिया, 'हमारे मुन्ना के लाने इक्यावन रूपए..' बाप रे ये देखकर तो बैंककर्मी भी शायद अपने सिर फोड़ ले.

इन्होने तो हद ही कर दी. मतलब सत्यनारायण के पुत्र हरी सिंह को 2 रूपए देने के लिए इस व्यक्ति ने चेक ही काट दिया. हे भगवान् ऐसे लोगों का भविष्य में क्या होगा.

Omg... इस महिला ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

Omg... पीरियड्स के खून से बनाई गई है ये पेंटिंग

 

Recent Stories

1