Trending Topics

डायरी में ये बात लिखने से लड़कियों को मिलेगी छरहरी काया

woman easy change her body shape by writing diaries

कहते है कि जब तक लड़कियों का फिगर सही नहीं रहता तब तक उन्हें कोई पसंद नहीं करता. लड़कियों को अक्सर ही अपने फिगर को लेकर परेशानी होती है उन्हें अपने फिगर कि वजह से ऑस्कर ही शर्मिंदा होना पड़ता है. लड़कियों को अपने फिगर को सही और खूबसूरत रखने के लिए काफी म्हणत करनी पड़ती हैं. कई लडकियां अपने शरीर को फिट रखने के लिए जिम जाती है तो कई लडकियां सुबह मॉर्निंग वाक पर. आज हम आपको एक ऐसी बात के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी. जी दरअसल अगर लड़की को अपने फिगर को परफेक्ट बनाए रखना है तो उन्हें डायरी लिखनी शुरू कर देनी चाहिए. 

एक रिपोर्ट के अनुसार अगर लड़कियों को अपने फिगर को परफेक्ट रखना है तो उन्हें अपनी दुःख और समस्याएं एक डायरी में लिख देनी चाहिए, ऐसा करने से लड़कियों का फिगर कंट्रोल में आ जाता है और वह सेक्सी और बोल्ड लगने लगती है. लड़कियों को अपनी शारीरिक छवि अगर सुधारनी है तो उन्हें अपने सुख, दुःख, समस्या, सभी को एक डायरी में लिख देना चाहिए जिससे कि उनका फिगर कंट्रोल में आ जाए और वह खूबसूरत नजर आने लगे.

जानकारी के मुताबिक़ 'नॉर्थवेस्टर्न विश्वविद्यालय' में प्रोफेसर और अध्ययन की सह लेखिका रेनी एंगेन ने इस बारे में खोज कि और उन्होंने बताया कि "सकारात्मक शरीर छवि हस्तक्षेप' महिलाओं को यह बताने पर केंद्रित हैं कि वे स्वभाविक रूप से सुंदर हैं या उन्हें उनके शरीर को प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करने वाले अक्सर असफल हो जाते हैं." यह शोध करीब 1,000 से ज्यादा लड़कियों पर किया गया जिसकी वजह से यह बात सामने आई.

गूगल बाबा ने बताया इस एक्टर को बॉलीवुड का सबसे बेकार एक्टर

क्या आपके जीभ पर भी जमती है सफेद परत

यहाँ हर होटल के रूम में कमरे के बाहर लगा है 'साला कांग्रेसी' बोर्ड

 

You may be also interested

1