Trending Topics

OMG! पागलखाने में मिला भुतहा खिलौना

Woman finds creepy laughing toy at abandoned mental institution

आप सभी ने आज तक कई बार भूत-प्रेत के बारे में सुना और पढ़ा होगा. जी हाँ और इनसे जुड़े किस्से-कहानियां (Ghost Stories) सुनने में दिलचस्प और काफी रोमांचक लगते हैं, लेकिन अगर ये किस्से हकीकत बनकर आपके सामने आ जाएं तो क्या होगा? जी दरअसल अमेरिका में 19वीं सदी में बने एक पागलखाने में आज भी एक खिलौना (Haunted Toy in Mental Asylum) ऐसा है जो लोगों को देखकर खिलखिलाकर हंसने लगता है. यह पढ़कर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल एक अमेरिकी कपल को अजीबोगरीब जगहों पर जाने का शौक था और वह जब एक ऐसे ही 19वीं सदी से खाली पड़े पागलखाने पहुंचे, तो वहां उनकी नजर एक ऐसे डरावने खिलौने पर पड़ी, जो इंसानों को देखकर हंसता था.

इस बारे में 24 साल की गैबी अर्बन ने बताया जो एक्सप्लोरर हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सोनी के साथ टिकटॉक पर इस खौफनाक ट्रिप का वीडियो अपलोड किया है जो इस समय चर्चाओं में है. इस वीडियो में उन्होंने एक भुतहा खिलौने का जिक्र करते हुए उसे दिखाया है, जो यहां आने वालों को देखकर जोर-जोर से हंसने लगता है. वहीं इसे लेकर गैबी का कहना है कि यह खिलौना 200 साल बीत जाने के बाद भी पागलखाने में मौजूद है. आगे गैबी ने बताया वह अपने ब़ॉयफ्रेंड के साथ 19वीं सदी की शुरुआत से खाली पड़े एक बिल्डिंग में पहुंची थीं. तकरीबन 200 साल पहले इस जगह पर मानसिक रोगों का एक अस्पताल हुआ करता था. इसके अलावा गैबी का कहना है कि उन्हें इस अस्पताल में लाल रंग की एक कुर्सी पर अजीबोगरीब खिलौना मिला. उनके मुताबिक, इस खिलौने में भूतों का वास है.

इसी के साथ गैबी का कहना है कि जो कोई भी लाल कुर्सी पर रखे इस खिलौने के पास जाता है, तो खिलौना सिर हिलाकर जोर-जोर से हंसने लगता है. आगे उन्होंने बताया, सालों से यह खिलौना इसी जगह पर रखा हुआ है. लेकिन इसके बावजूद न तो इसकी बैटरी खत्म हुई है न ही इसके भीतर लगी चिप खराब हुई है. आगे उन्होंने यह भी कहा कि ये खिलौना किसी छोटी बच्ची का था जो कभी इस पागलखाने में भर्ती थी और इस खिलौने से हमेशा खेला करती थी.

OMG! बीच पर दिखा अनोखा जीव, देखकर चौके लोग

 

Recent Stories

1