Trending Topics

इन्दौरी तड़का : कल से उनकी टेंशन शुरू जिन्ने बोला था छोटी दिवाली बाद उधार चुका देंगे 

indori tadka special

हाँ बड़े कल से उन लोगो की मगजमारी शुरू हो जाएगी जिनने ये के के रखा था की छोटी दिवाली होते ही हम आपका सारा उधार चुकता कर देंगे। बड़े अपने इंदौर में तो ऐसा ही होता है यहाँ के लोग कोई फिक्स डेट नी बताते है बस यई बोलेंगे की भई दिवाली बाद ले लेना, राखी बाद ले लेना, छोटी दिवाली बाद ले लेना, मोहर्रम बाद ले लेना, मतलब कोई पूछे की कोई फिक्स डेट वेट है या नी है ??

तो जवाब मिलता है भई टेको पैसे से मतलब है ना मिल जाएंगे कायको मरे जा रिया है आज ही। बावा ये इंदौर है और यहाँ पे ऐसा ही होता है जैसा हम बता रिए है। कसम से क्या बोलो यार ऐसे ऐसे ऐबले है यहाँ पे की क्या बोलो। बड़े इंदौर में उधारी लेने वाले और देने वाले दोनों ही गजब के मिलते है।

उधार देने वाले बी ऐसे रुक जाते है दिवाली तक की क्या बोलो। बड़े अब तो कल छोटी दिवाली बी खत्म हो गई अब आज से उन सबकी टेंश शुरू हो जाएगी जो बोल रखे थे की छोटी दिवाली जान दो भिया हम आपका सारा पैसा एक एक पाई दे देंगे। अब लो आज दो कसम से आज ऐसे दंगे हो रिए होंगे ना कहीं कहीं तो की क्या बताउ।  कहीं कहीं पे लपक के पैसे के लिए मगजमारी चल री होएगी। अब कर बी क्या सकते है जो पैसे लिए है वो चुकाने पड़ेंगे। 

इन्दौरी तड़का : भिया इंदौर में भोत जादा है चाय लवर

इन्दौरी तड़का : बिग बॉस वाले चुतियापा करे ही जा रिए है

 

You may be also interested

Recent Stories

1