Trending Topics

OMG! केक बनाने के लिए महिला ने छोड़ दी नौकरी

Woman quits job and starts business of making unique design cakes

आजकल केक खाना सभी को पसंद होता है. जी हाँ और लोग तो किसी खास मौके का इंतजार करते रहते हैं, ताकि केक खाने को मिले. इस लिस्ट में बच्चे से लेकर बूढ़े तक शामिल है जो केक पसंद करते हैं. हालाँकि आज के समय में हर किसी को दुकानों पर बना बनाया केक आसानी से मिल जाता है. हालाँकि कई बार लोग अपना मनपसंद केक बनवाने के लिए पहले से ऑर्डर भी देते हैं. जी हाँ, केक का जो भी डिजाइन चाहिए, आप दुकानदार को बता दीजिए, आपका मनपसंद केक वो बना देगा. 

आज के समय में बाजार में कई तरह के केक मशहूर हैं, लेकिन आजकल अमेरिका के एक बेकर की चर्चा खूब हो रही है, जिसने अपने अनोखे और अद्भुत केक से लोगों को हैरान करके रख दिया है. जी दरअसल, अमेरिका की रहने वाली 29 वर्षीय मारियन सारकिसियन (Marian Sarkisian) ने अनोखे डिजाइन वाला केक बनाने का बिजनेस शुरू किया है और आज वह बहुत मशहूर हो चुकीं हैं. आज उनके बनाए केक की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं.

अब मारियन सारकिसियन को केक बनाने के लिए ऑर्डर पर ऑर्डर मिलते जा रहे हैं.

शादी हो या बर्थडे, लोग मारियन सारकिसियन को ही केक बनाने के लिए कह रहे हैं. जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारियन पहले लॉस एंजेलिस स्थित एक कंपनी में सेक्रेटरी का काम करती थीं.

हालाँकि इसी दौरान उन्होंने ब्रिटेन में केक बनाने के लिए महज एक हफ्ते का कोर्स किया और उसके बाद उन्हें केक बनाने में इतना मजा आने लगा कि उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और पूर्ण रूप से इसी काम में लग गईं. अब आज वह ऐसे-ऐसे केक बनाती है कि देखने वाला उन्हें ही आर्डर देना पसंद करता है.

1