Trending Topics

OMG! मक्खन, घी खाकर महिला ने घटाया 50 किलो वजन

Woman reduced her weight by 50 kg without exercising and consuming ghee and butter

आज के समय में बढ़ता वजन हर किसी के लिए समस्या बना हुआ है और इसी के चलते सभी वजन कम करने के बारे में सोचते हैं. हालाँकि कई बार लाखो जतन करने के बाद भी वजन कम नहीं होता. हालाँकि आज हम आपको जिनके बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने खूब मक्खन, घी, जैसी अपनी मनपसंद चीजों को खाया और 50 किलो वजन कम कर लिया. सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं कनाडा के ओंटारियो में रहने वाली ऐलिस के बारे में, जिन्होंने इंटरनेट की दुनिया में अपनी वेट लॉस स्टोरी शेयर की जिसे सुनकर हर कोई हैरान क्योंकि इस वेट लॉस जर्नी में महिला ने खूब मक्खन, घी, जैसी अपनी मनपसंद चीजों को खाया लेकिन फिर उन्होंने 50 किलो वजन अपना कम कर लिया. 

जी हाँ और सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात महिला को इस जर्नी में कोई एक्सरसाइज करने की भी जरूरत नहीं पड़ी. केवल एक डाइट फॉलो कर उसने अपना इतना वेट कम कर लिया कि उसके पति को भी उसके नए लुक पर यकीन नहीं हो पाता है.

जी दरअसल इस बारे में खुद एलिस ने बताया कि उनके दिमाग में कभी अपना वजन कम करने का ख्याल ही नहीं आया और इसकी वजह थी उसके पति से उसे मिलने वाला प्यार जो उसे हर समय स्पेशल फील करवाता था. हालाँकि साल 2020 में जब उसने अपना वेडिंग गाउन दोबारा पहना तो वह उसमें फिट नहीं आ पा रही थी और इसके बाद एलिस ने अपने वजन को कम करने का फैसला किया और घर पर रहते-रहते अपना 50 किलो वजन कम कर लिया. अब अगर एलिस के डाइट की बात करें, तो इसमें उसकी पसंद के सारे फ़ूड आइटम्स थे. जी दरअसल अपनी वेटलॉय जर्नी को लेकर एलिस ने बताया कि उसने कीटो फॉलो किया. जो शुरुआती दिनों में काफी मुश्किल था लेकिन एक बार बॉडी कीटोसिस में चली गई, उसके बाद उसे किसी तरह की परेशानी नहीं हुई. 

OMG! बिल्ली से इतना प्यार कि उसी से रचा ली शादी

OMG! धूप से हो सकता है स्किन कैंसर

 

1