Trending Topics

ये है दुनिया का पहला सेक्स स्कूल, जहाँ बच्चों को कराया जाता है एक्सपेरिमेंट

world sex school in Austria

आज तक आपने कई तरह के स्कूल के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्कूल के बारे में बता रहे हैं जहां पर पढ़ाई नहीं बल्कि सेक्स करना सिखाया जाता है. ये स्कूल ऑस्ट्रिया के विएना में है जो दुनिया का पहला सेक्स स्कूल है. इस स्कूल ने खुद ये दावा किया है कि यहां पर सभी बच्चों को प्रेमी बनना सिखाया जाता है. जितना अनोखा ये स्कूल है उतनी ही ज्यादा इसकी फीस है. सूत्रों की माने तो इस स्कूल में बच्चों की को 1400 पौंड यानी 1 लाख 15 हजार रूपए फीस चुकानी पड़ती हैं.

इस स्कूल में सिर्फ उन्ही बच्चों को दाखिला मिलता है जिसकी उम्र 16 साल से ज्यादा है. इस स्कूल में थ्योरी कम और प्रैक्टिकल ज्यादा सिखाया जाता है. इसके साथ ही सभी छात्र और छात्राओं को एक ही हॉस्टल में भी रखा जाता है ताकि वो ठीक से अपना होम वर्क कर सके. इस सेक्स स्कूल में बच्चों को आसन,प्रेम स्पर्श,शारीरिक विशेषताएं सिखाई जाती है. इतना ही नहीं बच्चों को सर्टीफ़िकेट भी दिए जाते हैं.

दुनियाभर में इस स्कूल की चर्चाओं हो रही हैं. इतना ही नहीं इस स्कूल में अड्मिशन लेने में बच्चे दिलचस्पी भी रख रहे हैं. ऑस्ट्रिया में इस स्कूल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया गया था और इस स्कूल के कई विज्ञापन भी प्रतिबंधित किये गए थे.

Omg... यहाँ अजगर से मसाज करवाने के लिए लगती है भीड़

Omg... इस मंदिर में बढ़ते ही जा रही है नंदी की प्रतिमा

 

Recent Stories

1