Trending Topics

लगी भूख तो गलती से बच्ची ने आर्डर कर दिए 100 नूडल्स बाउल

 3 year old girl accidentally ordered 100 bowls of noodles in China

कई बार बच्चों की गलतियां ऐसी होती है कि देखकर गुस्सा भी आता है और प्यार भी. बच्चो की कई ऐसी गलतियां भी होती है जो बड़ों पर भारी पड़ जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ चीन में. जी दरअसल यहाँ एक कपल की बेटी ने भूख लगने पर अपना खाना खुद ऑर्डर करने की सोची. लेकिन मासूम की एक गलती की कीमत उसके माता-पिता को चुकानी पड़ी. जी दरअसल यह पूरा मामला चीन का है. यहाँ एक पिता के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. बताया जा रहा है यहां एक 4 साल की बच्ची ने गलती से अपने पापा के मोबाइल से एक डिश 100 बार ऑर्डर कर दी और उसके बाद वह पूरी डिश उसके घर पहुँच गई.

बताया जा रहा है कि बच्ची को भूख लगने पर उसने अपने पापा के फोन से zha jiang mian (सोयाबीन पेस्ट के साथ नूडल्स) ऑर्डर करने का फैसला किया. ऐसे में बच्ची को नूडल्स का एक बाउल मंगवाना था लेकिन गलती से उसने ‘जीरो’ का बटन दो बार दबा दिया और 100 नूडल्स ऑर्डर हो गए. इस बारे में बच्ची के पापा को नहीं पता था. ऐसे में जब उनके घर नूडल्स की डिलिवरी हुई तो उन्हें लगा कि उन्होंने ये नूडल्स इनाम में जीते हैं, हालांकि माता-पिता दोनों को बाद में पता चला कि नूडल्स फ्री नहीं हैं बल्कि इसके लिए उन्हें 15 हजार रुपये का बिल देना पड़ेगा.

पिता ने जब अपना मोबाइल देखा तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी ने यह सब किया है. माता-पिता का घर 13वी मंजिल पर था और इस चक्कर में खाना पहुंचाने के लिए डिलिवरी ब्वॉय को 7 चक्कर लगाने पड़े. नूडल्स के बाउल्स से लिविंग रूम का पूरा फर्श भर गया. आपको बता दें कि परिवार ने नूडल्स के आठ बाउल्स अपने पास रखे और बाकी उन्होंने सफाई कर्मचारी और जरूरतमंदों को दे दिए.

OMG! ‘सुसाइड फ़ॉरेस्ट’, जहाँ से सुनाई देती हैं आत्माओं की चीखें

ये क्रिकेटर्स पहनते हैं सबसे महंगी घड़ियां, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

21 जून को है योग दिवस, क्या आप जानते हैं इन अजीबोगरीब योग के बारे में

 

Recent Stories

1