Trending Topics

इस झोपड़ी की कीमत है 46 लाख, जानिए क्या है खास?

blue hut on england was sale worth rs 46 lakh know the reason

आज कल लोग अच्छे और बेहतरीन घर में रहना चाहते हैं.  ऐसे में सभी अच्छे से अच्छा घर खरीदते हैं. लेकिन आज हम आपको एक झोपडी के बारे में बताने जा रहे हैं जो लाखो में बिक रही है. जी हाँ और हम जिस झोपड़ी के बारे में बात कर रहे हैं वो इंग्लैंड के टेंगनमौथ में है. यह झोपड़ी डिवॉन में एक कार पार्किंग में है. जी हाँ और यह नीली रंग की है. 

इस छोटी सी झोपड़ी के लिए लोग 46 लाख रुपए देने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, एस्टेट एजेंट्स का दावा है कि कई लोग इस कीमत पर उनसे झोपड़ी खरीदने को तैयार हैं. अब सोचना यह है कि आखिर है क्या खास इस नीली झोपड़ी में.

जी दरअसल, ये झोपड़ी टेंगनमौथ बीच के पास मौजूद है और बीच के पास रहने के लिए इस झोपड़ी के बदले लोग 46 लाख तक देने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है यह झोपड़ी जिसके नाम पर है वो बीते 90 सालों से इसका मालिक है. बीते करीब 10 साल से उसने झोपड़ी को रेंट पर लगाया हुआ था.

ऐसे में अब जाकर जब वह खाली हो गया है, और इसी के चलते इसे बिकने पर लगाया गया है. बीते 16 जुलाई तक Bradley की वेबसाइट पर इसकी बोली लगेगी. मिली जानकारी के तहत संमदर किनारे इस झोपड़ी के रेंट की काफी डिमांड बढ़ सकती है.

300 रुपए में युवक ने खरीदी पुरानी पेंटिंग, एक हफ्ते में बन गया लखपति

कुत्ते की तरह भौंकता है ये हिरन, जाने खासियत

आखिर क्यों आजकल आते हैं टाइप सी चार्जर, क्या है इसके फायदे

 

You may be also interested

Recent Stories

1