Trending Topics

सात जन्मों तक एक ही जीवनसाथी पाने के लिए इस मंदिर में करें शादी

Devotees get rid of body trouble in Bhadwa Mata temple

आप सभी ने वैसे तो कई अनोखे मंदिर देखे होंगे ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ही मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. आप सभी को बता दें कि हमारे यहां कई अनोखी मान्यताएं है जो आप सभी जानते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल हम जिस मंदिर के बारे में बात कर रहे हैं उसके बारे में कहते हैं कि वहां शादी करने से शादी सात जन्मों तक चलती है. जी हाँ, इस मंदिर के बारे में लोगों की मान्यता है कि वाकई में इस मंदिर में शादी करने से सात जन्म का रिश्ता बनता है. जिस मंदिर की हम बात कर रहे हैं वह महाराष्ट्र के दहिसर का है और इस मंदिर का नाम है भटवा देवी. 

आप सभी को बता दें कि आप सातो जन्म के लिए अपनी प्रेमिका या पत्नी को ही पाना चाहते है तो आपको उसके साथ यहाँ शादी करनी होगी. आप सभी को बता दें कि कई लोग होते हैं जिन्हें अपने साथी की ऐसी तलाश रहती है जिसे वो सातों जन्म साथ रहे.

ऐसे में अगर आप भी ऐसा ही चाहते हैं तो इस मंदिर में जरूर आएं. कहते हैं इस मंदिर में शादी के बाद आप दोनों 7 जन्मो के लिए एक हो जायेंगे और लोगो का ऐसा मानना है की यहाँ शादी करने वाले युवक-युवतियों की जोड़ी 7 जन्मो तक कभी अलग नहीं होती है. ऐसा माना जाता है कि यहाँ कई जोड़े शादी करने पहुचते है और 40 हजार वर्गफीट में फैले इस मंदिर में पवनपूत, श्रीकृष्ण और गणेश जी की मूर्ति स्थापित है. इसी के साथ यहाँ आने वाले भक्तो के अनुसार, साफ़ मन से अगर यहाँ पूजा कर के कुछ मांगा जाए तो वह अवश्य मिलता है. 

इतना भयानक था डायनासोर के खत्म होने का कारण

अपराधी को फांसी पर लटकाने से पहले उसके कान में यह कहता है जल्लाद

पानी पीने से समय के पहले बूढ़े हो रहे हैं यहाँ के लोग

 

Recent Stories

1