Trending Topics

50 सालो से इस स्टेशन पर मंडरा रहा है चुड़ैल का साया

haunted railway station of india

इस दुनिया में बहुत सी ऐसी भुतहा जगह है जहां लोग जाने से भी कतराते है. आज हम आपको एक ऐसे ही रेलवे स्टेशन के बारे में बता रहे है जहां पिछले 50 सालो से कोई भी आता-जाता नहीं है. ये कोलकाता से 260 किमी की दूरी पर बेगुनकोदर स्टेशन है. ऐसा सुनने में आया है कि यहाँ एक सफ़ेद साड़ी वाली चुड़ैल का बहुत ज्यादा खौफ है जिस वजह से इस स्टेशन के आस-पास कोई भी नहीं भटकता है. यहाँ पुरे वक़्त सन्नाटा ही रहता है. खास बात तो ये है कि इस स्टेशन पर ना तो कोई ट्रेन रूकती है और न ही यहाँ कोई यात्री आता-जाता है.

इस स्टेशन का निर्माण 1962 में हुआ था. लेकिन 1967 से ही यहाँ लोगो ने भूत होने का दावा किया था जिसके बाद से ही ये स्टेशन वीरान है. लोगो का कहना है कि 1967 में एक स्टेशन मास्टर ने यहाँ पुरुलिया इलाके में एक सफ़ेद साड़ी वाली महिला को देखा था. और उसके दो-तीन दिन बाद ही उस स्टेशन मास्टर की मौत हो गई. सबका मानना है कि उस सफ़ेद साड़ी वाली चुड़ैल ने ही स्टेशन मास्टर को मारा है. 

लोगो का तो ये भी कहना है कि ये उसी महिला की आत्मा है जिसकी मौत यहाँ ट्रेन से कटकर हुई थी.

किसी ने उस सफ़ेद साड़ी वाली महिला को यहाँ नाचते हुए देखा है तो किसी ने उसे पटरियों पर घूमते हुए देखा है.

इस सफ़ेद साड़ी वाली महिला का खौफ इस कदर फ़ैल गया कि इस स्टेशन पर भी सभी लोगो ने काम करने से इंकार कर दिया. इसलिए ये स्टेशन ही बंद कर दिया गया. 

आखिर क्यों मार दी जाती है आर्मी में रिटायर कुत्तों को गोली

अतुल्य भारत की ऐसी जगह जहाँ आप मना सकते है नया साल

 

1