Trending Topics

समलैंगिक बना व्यक्ति तो ठहराया एप्पल कंपनी को जिम्मेदार, ठोका 11 लाख का जुर्माना

Man sues Apple claiming iPhone turned him gay

आजकल कई ऐसी खबरें आती हैं जिन्हे सुनने के बाद हम चौंक जाते हैं. ऐसे में अब जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में एक व्यक्ति समलैंगिक बन गया और उसके लिए उसने एप्पल मोबाइल कंपनी पर जुर्माना थोक दिया है. जी हाँ, एक शख्स ने यह कहकर एप्पल कंपनी पर मुकदमा ठोका है कि आईफोन की वजह से वह समलैंगिक बन गया. हुआ यूँ कि शख्स ने साल 2017 में अपने आईफोन में एक एप्लिकेशन डाउनलोड किया था, जिसके जरिए उसने क्रिप्टो करेंसी बिटकॉइन का ऑर्डर दिया था, लेकिन बिटकॉइन्स के बदले उसके पास 69 गेकॉइन्स भेज दिए गए, साथ ही उन पैसों के साथ उसे एक मैसेज भी मिला, जिसमें लिखा था 'बिना आजमाए तय ना करें'. 

उसके बाद शख्स ने भी सोचा कि मैसेज में लिखी बात तो बिल्कुल सही है, क्योंकि बिना आजमाए कोई कुछ भी कैसे तय करता है और फिर उसने समलैंगिक रिश्ता बनाने का फैसला किया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, हाल ही में शख्स ने बताया कि अब उसका एक ब्वॉयफ्रेंड है, लेकिन वो इस बात से परेशान है कि वह अपने घरवालों को इसके बारे में कैसे बताए और उसका कहना है कि अब उसकी पूरी तरह से बदल गई है और शायद वो अब कभी सामान्य यानी पहले जैसा नहीं हो पाएगा.

इसी के साथ अब शख्स ने एप्पल कंपनी पर हेराफेरी कर समलैंगिकता की ओर धकेलने का आरोप लगाया है और नैतिक पीड़ा और मानसिक स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के कारण मुकदमा दायर कर कंपनी से 11 लाख रुपये का मुआवजा मांगा है. इस मामले में इस शख्स के वकील का कहना है कि ''उनका मुवक्किल डरा हुआ है और यह मामला बेहद ही गंभीर है. एप्लिकेशन को भले ही थर्ड पार्टी द्वारा बनाया गया है, लेकिन उनके प्रोग्राम के जिम्मेदारी कंपनी की है.''

यहाँ बनाई 50 किलो सोने से 20 करोड़ की दुर्गा प्रतिमा

इस होटल में पुरुषों का जाना है वर्जित, जानिए क्यों..?

लोगों की बीमारियां दूर करता है यह झरना

 

You may be also interested

Recent Stories

1