Trending Topics

चोरी करने गया था चोर लेकिन 2 बॉटल Champagne पीकर...

Thief drinks champagne after breaking into house

आज हम आपको एक ऐसा माजरा बताने जा रहे हैं कि सुनकर आपको आनंद आ जाएगा. जी दरअसल साउथ मुंबई के एक Posh Flat में चोरी की वारदात हुई और सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार इस चोर ने हीरे-जवाहरात, पैसे, इलेक्ट्रॉनिक्स कुछ नहीं चुराया. बल्कि खुद के होश उड़ गए. मिली पूरी जानकारी के मुताबिक चोर फ़्लैट में घुसा और 2 बोतल Champagne पी गया. वहीं पीने के बाद 19 वर्षीय चोर नशे में धुत्त हो गया और कुछ चुरा न सका. 

जी दरअसल Mumbai Mirror की रिपोर्ट के अनुसार, चोर मरीन ड्राइव क्षेत्र स्थित एक बिज़नेसमैन सिद्धांत साबू के घर घुसा और सिद्धांत घर में नया-नया शिफ़्ट हुआ था इसलिए घर में ज़्यादा सामान नहीं था. वहीं सिद्धांत उसी फ़्लोर पर दूसरे फ़्लैट में रहता है ऐसे में चोर की पहचान कर ली गई है, 19 वर्षीय संजीव वर्मा सेन्ट्रल मुंबई का रहने वाला है.  मिली खबर के मुताबिक फ़्लैट में काम कर रहे 4 नौकरों ने सुबह लाइट ऑन देखी और बाहर से दरवाज़ा खोलने की कोशिश पर दरवाज़ा अंदर से बंद था.

वहीं नौकर ने फ़्लैट के मालिक को बुलाया और दोनों ने मिलकर दरवाज़ा तोड़ा और दोनों ने देखा कि चोर सोफ़े पर पड़ा है और उसके पास ही एक चाकू था. दोनों समझ गये कि चोर Champagne पीकर धुत्त है और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस वहां गई और उन्होंने चोर को हिरासत में ले लिया. 

इंटरनेट की सनसनी बनी 3 साल की यह लड़की, हर कोई कर रहा तारीफ़

एक साल से पानी के बिना जिन्दा है यह लड़की

 

7 साल से भी अधिक समय तक अपनी जगह से नहीं हिलता यह जानवर

 

Recent Stories

1