Trending Topics

सेक्स अगर गलत है तो ना किया कीजिए, कोई जबरजस्ती तो नहीं है

why sex is bad in india

SEX - sex की बात की जाए तो यह हमारे समाज का एक ऐसा शब्द है जिसे ना कहा जा सकता है ना ही सुना जा सकता है।  इसे कब बोलना है कहा बोलना है इन बातों का ध्यान रखा जाता है। सेक्स वो है जिसे करते सभी है लेकिन बोलने में असहज महसूस करते है। ये शब्द ऐसा है जो कोई बोलना तो नहीं चाहता लेकिन करना सभी चाहते है।  भारतियों की बात करें तो ये वहीँ लोग है जो एक Consenting Adults के (आपसी सहमति) से सेक्स करने वालों को गलत करार देती है उन्हें पकड़कर जेल में बंद कर देती है।  वहीँ जो लडकियां घर में मोलेस्टेशन का शिकार होती है, ऑफिस में बॉस की हवस का शिकार होती है, बहार Rape का शिकार होती है उन्हें गलत नहीं कहा जाता है। जब लड़की घर में यह बताती है की उसे घर में ही हवस का शिकार बनाया जा रहा है तो लोग उसे यह कहकर चुप करवा देते है की घर की बेज्जती होगी, एक लड़की जब ऑफिस में हवस का शिकार होती है तो बॉस पैसे की रौब से उसका मुँह बंद करवा देता है या फिर उसका केस ही दर्ज नहीं होता है। एक लड़की जब बाहर Rape का शिकार होती है तो उससे दस बार उसकी आप बीती सुनी जाती है कई बार उसे इन्साफ मिल जाता है तो कई बार नहीं, और कई समय तो घरवालें ही साथ देने से इंकार कर देते है।  ऐसे में अब आप ही सोचिए की जब एक कपल शादी से पहले आपसी सहमति से सेक्स कर रहें है तो इसमें क्या बुराई है, कुछ भी नहीं। जी हाँ कुछ भी नहीं यह बुराई केवल मानसिकता की है जो गलत है। लोगो के मन में, दिमाग में केवल असहजता है जो सेक्स को लेकर कई जगह पर दर्शाई जा चुकी है।  

छोटे कपडे

कुछ लड़के कहते है की लड़की छोटे कपडे पहनेगी तो रैप तो होगा ना, आँखे तो फिसलेगी ना, मन तो मचलेगा ना, दिल तो उछलेगा ना, सेक्स की इच्छा तो होगी ना। तो उन लड़को से मेरा यह सवाल है की उनकी यहीं इच्छा तब भी होगी जब उनकी माँ छोटे कपड़े पहनकर सड़क पर जाएंगी। शायद इस सवाल पर उन्हें गुस्सा आए क्योंकि वो माँ है।  तो जरा सोचिए ना ये भी तो किसी की बहन है, बेटी है, माँ है इनके साथ ऐसा क्यों ?? जब आपकी माँ सेफ है तो ये क्यों नहीं।

परिवार भी करता है सेक्स की बाते

भले ही एक परिवार ओपन होकर सेक्स के बारे में बात नहीं करता है। लेकिन कहीं ना कहीं इशारों में ऐसी कई हो बातें होती है।  जैसे शादी के बाद एक कपल को कहा जाता है की जल्दी से हमे पोती या पोता दे दो शादी के इतने साल बाद भी तुम माता-पिता नहीं बन पाए बेटा कोशिश करो और जल्द ही हमे दादा-दादी बना दो ये बाते वहीँ है जो शादी के बाद एक परिवार में होती है और ये वहीँ बातें है जो सेक्स की तरफ इशारा करती है। तो बताएं सेक्स की बाते होती है या नहीं ??

घर में चैनल चेंज

एक बात बताइए की जब हम सेक्स करते है तो उसे अपनाने में क्यों डरते है ? सेक्स वो गतिविधि है जिसे सभी के द्वारा किया जाता है तो जैसे ही टीवी पर कोई इंटिमेट सीन आता है उसे बदल क्यों दिया जाता है।  यह एक नार्मल दृश्य है जो सभी को देखना चाहिए क्योंकि यह सभी के द्वारा किया जाता है या किया जाना है। 

कई लोग तो ऐसे है जो सेक्स को लेकर अपने मन में अजीबोगरीब भ्रांतिया बना चुके है और इसी के चलते वे Rape कर लेते है। अब यह आर्टिकल कितना सही यही और कितना गलत है यह तो हम नहीं जानते लेकिन यह कह सकते है कि यह समाज की असलियत है और हमारे कुछ सवाल है जिनके आप जवाब दे सकते है और समझ सकते है और हो सकता है आप इसे पढ़कर इस आर्टिकल को बिलकुल पसंद ही ना करें। अब ये आप ही जानते है की आपको क्या करना है। 

अपने सेक्सी फिगर की वजह से हॉट लगती है यह प्लस साइज मॉडल

इस पंजाबी एक्ट्रेस ने इन दिनों अपनी तस्वीरों से उड़ाए है सबके होश

एक्ट्रेस दिव्या भारती की बहन हॉटनेस में किसी से कम नहीं है

 

Recent Stories

1