Trending Topics

पति को तलाक देने के बाद उसकी ख़ुशी से जली पत्नी, किया ये काम

Woman takes revenge on ex husband by remarrying him without his consent in France

दुनियाभर से कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो चौकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक मामला हाल ही में फ्रांस से सामने आया है. इस मामले में एक महिला से उसके पूर्व पति की खुशी नहीं देखी गई और उसने जो किया वह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, दरसल उसने जो भी किया उसके लिए अब उसे 10 साल की जेल और उसपर करीब 1.25 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाने की खबर सामने आई है. एक मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 58 साल की महिला फ्रांस की एक अदालत में जज के पद पर रह चुकी है और उसने कागजों पर अपने पूर्व पति से दोबारा शादी कर ली, जबकि इस बारे में पूर्व पति को कुछ पता ही नहीं था. 

जी हाँ, इस मामले में कहा जा रहा है महिला जज थी और उसे कानूनी जानकारी भी थी और इसी बात का फायदा उठाकर उसने पति के साथ धोखेबाजी की. खबरों के मुताबिक महिला ने पूर्व पति से इसलिए दोबारा शादी की, ताकि वो अपनी प्रेमिका से शादी न कर पाए और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत न कर सके. 

जी हाँ, एक खबर के अनुसार, पूर्व पति ने प्रेमिका के लिए ही अपने पति से तलाक ले लिया था और उसके बाद बदला लेने के लिए महिला ने पति से दोबारा शादी की लेकिन उसे धोखा देकर. जी दरसल इस मामले के बारे में राज तब खुले जब पीड़ित व्यक्ति अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए अदालत में रजिस्ट्रेशन कराने पहुंचा. उसने देखा वहां उसकी पूर्व पत्नी ने तो मार्च 2019 में ही उससे कागजी तौर पर दोबारा शादी कर ली थी और फिर पीड़ित ने अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

इस मंदिर में चढ़ाये जाते हैं लिंग, जानिए क्यों?

दो पतियों के बीच पत्नी को लेकर हुआ अजीबोगरीब समझौता

आपके होश उड़ा देंगी यह रोचक बातें

 

Recent Stories

1