Trending Topics

इन्दौरी तड़का : बावा आज  तो जमकर तैयार होने का दिन है 

indori tadka special

हाँ बड़े आज तो रूप चौदस है तो आज बस छोरियां पूरा दिन तैयार ही होती रेंगी।  आज का दिन सूबे से तैयार होने में ही जाएगा। मतलब आज का दिन हम ये के सकते है कि छोरियों और महिलाओं का है। आज के दिन सब तैयार होके बैठ जाएगी। वैसे बी छोरियां तो रोज ही तैयार होती है उनके लिए क्या आज का दिन क्या बाकी दिन।

छोरियां तो सारे ही दिन मेकअप थपोड़ देती है तो आज का दिन उनके लिए कोई स्पेशल थोड़ी है।  ये दिन तो बस उनके लिए स्पेशल है जो कबि मेकअप नई करती है और आज के दिन बन ठन के भारी तैयार होती है मजे से लिपस्टिक, पाउडर लगाती है नए कपडे पेरती है और बाहर घूमने निकल जाती है।  
 

बड़े आज के दिन सबको लपक के तैयार होना चिए फिर वो छोरा हो या छोरी।  कसम से आज का तो दिन ही तैयार होने के लिए बना है तो आज तैयार नी होंगे तो कब होंगे। बड़े आज के दिन तो तुम बस देखते जाओ कैसे कैसे तैयार होती है लपक के छोरियों से लेके आंटियों तक सब। आज का दिन तो हर एक के लिए ख़ास ही होता है क्योंकि आज के दिन जो कबि तैयार नी होते है उनको बी तैयार होने का मौका मिलता है।  फिर भई तैयार तो होना ही चिए आज जो तैयार होक रेता है उसपर लक्ष्मी माता की कृपा बन जाती है फिर तो अंड संड पैसा ही पैसा आता है।

इन्दौरी तड़का : भिया किसी का बाप भी इंदौरियों को पटाखे फोड़ने से नी रोक सकता

इन्दौरी तड़का : बड़े अपने इंदौर में दिवाली के फटाखे अबी से फूटने लगे

 

Recent Stories

1